ENG | HINDI

लड़कों की इस हेयर स्टाइल पर सीटियां बजाती हैं लड़कियां

मिस्टर हैंडसम या डूड बनने के लिए सिर्फ स्टाइल ही काफी नहीं है. स्मार्ट तो आप अच्छे कपड़ों में भी लग सकते हैं, लेकिन अगर लड़कियों की आँखों से उतरकर उनके दिल में बसना है तो कीजिए कुछ और. जी हाँ, बनाइए ऐसी हेयर स्टाइल की लड़की अपने आप आप पर लट्टू हो जाए और सीटियाँ बजाने लगे.

सेक्सी ट्रिम

ये हेयर स्टाइल लड़कों पर खूब जमती है. आजकल लड़के इस तरह की हेयर स्टाइल रख रहे हैं. आप भी कुछ ऐसा ही कीजिए. कई रियलिटी शोज़ में एक्टर्स इस तरह का हेयर कट लेते हैं. पीछे से बिलकुल ट्रिम करके ऊपर इस तरह लम्बे बाल आप पर बहुत जाचेंगे और लड़कियां आपके पीछे पीछे आएंगी.

शोर्ट लेंथ

ये हेयर स्टाइल हर समय चलती है. ये एवर ग्रीन है. अगर आप कुछ नया ट्राई नहीं करना चाहते हैं तो इसे आजमाएं. इससे आप ट्रेंड में भी बने रहेंगे और तो और लड़कियां आप पर मरेंगी भी. कुछ लड़कियों को सिम्पल बॉय पसंद होते हैं. क्या पता आपकी ये हेयर स्टाइल उन्हें क्लीन बोल्ड कर दे.

मीडियम लेंथ

आजकल ये हेयर स्टाइल काफी ट्रेंड में है. बॉलीवुड के एक्टर रणवीर सिंह को आप इस तरह की हेयर स्टाइल में देख सकते हैं. लंबे बालों का फैशन अब जा चूका है. अब फैशन है मीडियम लेंथ का. आपके सिल्की और लहराते बाल लड़कियों को सिटी बजाने पर मजबूर कर देंगे.

ये तीन तरह के हेयर स्टाइल आजकल ट्रेंड में हैं. अगर आप भी चाहते हैं कि आपके बाइक के पीछे की सीट खाली न रहे और सुबह शाम उस पर एक हसीं सी छुईमुई सी लड़की बैठी रहे और आपके कमर में हाथ डालकर आपके साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाए तो इन हेयर कट्स को अपनाएं. इसके लिए आपको किसी बढ़िया सलून में जाना होगा.

तो बॉयज बी रेडी लड़कियों को पटाने का इससे अच्छा आइडिया और कोई नहीं. स्मार्ट लुक एंड सेक्सी हेयर स्टाइल से आप उनके दिल में समां सकते हैं.

Don't Miss! random posts ..