ENG | HINDI

‘ग्रैंड मस्ती’ एक्ट्रेस के साथ बॉयफ्रेंड ने की ऐसी हरकत, निकल पड़े आंसू

ब्रूना अब्दुल्लाह

एडल्ट कॉमेडी फिल्म ‘मस्ती’ की सीक्वल ‘ग्रैंड मस्ती’ में कई हॉट एक्ट्रेसेस एक साथ देखने को मिली थी, जिनमें से एक ब्राजीलियन एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्लाह भी थी।

फिल्म में ब्रूना अब्दुल्लाह, रितेश देशमुख के साथ रोमांस करते नजर आई थी।

ब्रूना अन्य कई एडल्ट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और अक्सर ही अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। लेकिन इन दिनों यह ब्राजीलियन एक्ट्रेस एक अन्य कारण से सुर्खियां बटौर रही है। दरअसल ब्रूना के बॉयफ्रेंड ने एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा किया कि उनके आंसू निकल आए। यह बात सुनकर फैंस को बुरा लग सकता है । लेकिन जब तक पूरी बात नहीं पता चल जाती है, तब तक आप अपने गुस्से को थामकर रखिए। क्या पता ऐसा कुछ हुआ ही ना हो कि गुस्सा करने की नौबत आए। चलिए हम पता लगा लेते हैं, ब्रूना के साथ आखिर हुआ क्या?

वैकेशन पर है कपल

ब्रूना अब्दुल्लाह

ब्रूना अब्दुल्लाह इन दिनों अपने स्कॉटिश बॉयफ्रेंड ‘अल’ के साथ स्विट्जरलैंड की हसीन वादियों में छुट्टियां मना रही हैं। ब्रूना और अल एक-दूसरे को पिछले दो साल से डेट कर रहे हैं।

शेयर की यह तस्वीर

ब्रूना अब्दुल्लाह

ब्रूना ने अपने स्विट्जरलैंड वैकेशन की यह प्यारी सी तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस तस्वीर में कपल बहुत प्यारा लग रहा है। एक्ट्रेस ने इस दिन को ‘बेस्ट डे’ भी बताया था।

फिर क्यों रोई एक्ट्रेस?

ब्रूना अब्दुल्लाह

जब सबकुछ इतना अच्छा था, तो एक्ट्रेस को रोना क्यों पड़ा? क्योंकि वहां कुछ बहुत ज्यादा अच्छा हो गया था।  जी हां, एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने उनके लिए एक सरप्राइज  प्लान करके रखा था। ऐसा सरप्राइज जिसका सपना हर लड़की देखती है।

ब्रूना ने कहां ‘हां’

ब्रूना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उनके बॉयफ्रेंड स्विटज़रलैंड के मैटरहॉर्न माउंटेन की वादियों में उन्हें प्रोपोज़ करते नजर आ रहे हैं। इस प्रपोजल से ब्रूना इतना खुश हो गई कि वो कुछ बोल ही नहीं पाई, सिर्फ फूट-फूटकर रोती रही। यह वीडियो वाकई बेहद क्यूट है।

ऐसे की खुशी बयां

ब्रूना अब्दुल्लाह

एक न्यूज पोर्टल के साथ अपनी खुशी बयां करते हुए ब्रूना ने कहा, “मैं अपने सपनों के राजकुमार से शादी कर रही हूं। वो मुझे किसी राजकुमारी की तरह रखता है और मुझे लगता है कि मैं दुनिया की सबसे खुशकिस्मत लड़की हूं।  सरप्राइज इतना अच्छा था कि मुझे शेयर करना ही पड़ा।”

“मेड फॉर इच अदर”

ब्रूना की सगाई हो जाने के बाद कई लड़कों का दिल टूट गया होगा। लेकिन अगर आप इस कपल को देखेंगे तो पाएंगे कि ये वाकई साथ में बहुत प्यारे लगते हैं। दोनों ही एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आते हैं।

शेयर करती हैं तस्वीरें

ब्रूना अब्दुल्लाह

ब्रूना अपनी हॉट तस्वीरों के साथ ही अपने इंस्टाग्राम पर ‘अल’ के साथ भी कई पिक्स शेयर करती हैं। इनमें वो रोमांटिक कैप्शंस भी देती हैं। ब्रूना, अल को अपनी लाइफ का ‘सनशाइन’ बताती है।

सोनम कपूर और नेहा धूपिया के बाद अब ‘आई हेट लव स्टोरीज’ व ‘देसी बॉयज’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रही ब्रूना अब्दुल्लाह भी जल्दी ही शादी के बंधन में बंध जाएगी। हमारी ओर से इस क्यूट कपल को ढेर सारी बधाइयां।