ENG | HINDI

बॉयफ्रेंड हों या पति, लड़कियों की इन 5 अजीबो गरीब बातों से रहते हैं परेशान

husband-frustrated

महिलायें और लड़कियां अक्सर अपने पति या बॉयफ्रेंड से अपनी गलत आदतों को पूछती रहती हैं.

लेकिन पुरूष में भला इतनी हिम्मत कहाँ होती है कि वह उन बातों को अपनी प्रेमिका से शेयर करें जो उसे अक्सर परेशान करती हैं.

तो आईये जानते हैं महिलाओं और लड़कियों की 5 अजीबोगरीब बातें या कहें आदतें-

1. 24 ऑवर्स शौपिंग वाली बातें,

बात चाहे महिलाओं की करें या लड़कियों की, दोनों ही 24 ऑवर्स शौपिंग की बातें करती रहती हैं. वैसे इस बात से पति की तुलना में बॉयफ्रेंड की हालत ज्यादा खराब हैं. अगर आपकी गर्लफ्रेंड है तब तो आप अक्सर ही मार्किट घूम-घूमकर परेशान होते होंगे. वैसे महिलायें शौपिंग तो आमतौर पर रोज ही करती हैं लेकिन यह बात और तब ज्यादा परेशान करती है जब वह 24 आवर्स शौपिंग की बातें भी करती हैं.

2. बचत की सिर्फ बातें करना

भई अब आप पति हो तो इस बात से अच्छी तरह से वाकिफ होंगे कि महिलायें बचत की सिर्फ बातें ही करती हैं. हर रोज बचत पर सत्संग होना और महीने के हर सन्डे को बचत की बातें खत्म हो जाती हैं. वैसे आपकी गर्लफ्रेंड अगर बचत की बातें भी करती हैं तब तो आप खुद लो किस्मत वाला समझ सकते हैं.

3. पूरा दिन शीशे को निहारना

हर मर्द यही सोचता रहता है कि आखिर महिलायें शीशे के सामने इतना क्यों खड़ी रहती हैं. दिन में सैकड़ों बार शीशे को निहारना और फिर भी कहना कि मैं खुबसूरत नहीं लग रही हूँ, हद होती है. पानी सर के ऊपर से तब हो जाता है जब रात को सोने से पहले आपकी पत्नी आपकी तरफ ना देखकर शीशा देखती हैं.

4. तुम झूठ बोल रहे हो

बात-बात पर कोई पुरुष अपनी पत्नी या बॉयफ्रेंड के मुंह से यह सुनता है कि आप झूठ बोल रहे हो तब वह इस बात से परेशान रहने लगता है. ऐसा होता है कि कई बार मर्द झूठ बोलते हैं लेकिन हर बार वह ऐसा करता है यह जरूरी नहीं है. और झूठ-झूठ शब्द को बार बार सुनने के बाद वह आगे से झूठ ही बोलने लग जाता है.

5. मैं डायटिंग पर हूँ फिर भी पूरा पिज्जा खत्म

हमें अपनी प्रेमिकाओं की यह बात तो बड़ी जबरदस्त लगती है. पहले वह कहती हैं कि मैं डायटिंग पर हूँ और इस मन्त्र का जप करते हुए वह पूरा पिज्जा या बर्गर जब खत्म कर देती हैं तब हम कुछ भी नहीं बोल पाते हैं. आपकी पत्नी या गर्लफ्रेंड ऐसा जरूर करती होंगी. ऐसा होने के बाद जब वह यह बोलती हैं कि मैं मोटी हो रही हूँ तब हो आपका खून जरूर जलाता होगा.

तो अब अगर आप भी अपने बॉयफ्रेंड या पति का इन बातों से अब तक खून जलाती आ रही हैं तो आपको ध्यान देना चाहिए. कहीं ऐसा न हो कि आप इस खबर को पढ़ने के बाद भी अपने उनसे पूछते रहें कि वह आपकी कुछ गलत आदतों को जरूर बतायें. वह शायद नहीं बता पायेगा लेकिन हमने आपकी इन आदतों को यहाँ बता दिया है.

Article Categories:
विशेष

Don't Miss! random posts ..