ENG | HINDI

गर्लफ्रेंड के किस से चली गई बॉयफ्रेंड की जान

जिंदगी तब और हसीं लगती है जब बाहों में बाहें किसी और की होती हैं. उन बाहों के घेरों से निकालने का मन नहीं करता और जी करता है कि यूँ ही सिमट जाएं इस आगोश में. खूबसूरत ये दुनिया तब लगती है जब आपका पार्टनर आपके साथ हो. प्यार बेहद हसीं होता है. ये तब और भी जवां हो जाता है जब आपका हमदम आपके होंठों पर अपने होंठों से प्यार की मुहर लगा दे.

प्यार में होने पर कपल हर पल एक दूसरे को किस करना और गले लगाना चाहते हैं. वो चाहते हैं कि दोनों एक दुसरे की बाहों में घिरे रहे हैं दुनिया की खबर उन्हें न हो. प्यार को परवान चढाने के लिए किया गया किस किसी की जान भी ले लेगा, ये सोचकर बड़ा अजीब लगता है. ये फिल्मों की कहानी नहीं बल्कि वास्विकता है. ये बिलकुल सच है. प्यार में किया गया किस एक प्रेमी की जान ले ली.

वैसे तो लव बाइट रोमांस के दौरान प्यार से दिए गए निशान होते हैं लेकिन हाल ही में एक लड़के की इसी प्यार के कारण मौत हो गई. ये कहानी है मैक्सिको की. उसकी मौत का कारण उसकी गर्दन की लव बाइट को बताया जा रहा है. दरअसल जूलियो एक शाम अपनी गर्लफ्रेंड के साथ था. उसी दौरान उसकी 24 वर्षीय गर्लफ्रेंड ने उसे गर्दन पर लव बाइट दी. अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के बाद जूलियो रात में अपने परिवार के साथ डिनर के लिए गया. खाना खाने के दौरान जूलियो को एक स्ट्रोक हुआ. उसे गले में अकड़न महसूस हुई जिसके बाद वो सांस नहीं ले पाया. मौके पर पहुंचे डॉक्टरों ने कोशिश की लेकिन वो जूलियो को बचा नहीं पाए. उन्होंने जांच करके बताया की जूलियो की मौत लव बाइट के कारण हुई है. उन्होंने कहा कि लव बाइट के कारण जूलियो की गर्दन पर ब्लड कलॉट हो गया था जिससे उसको स्ट्रोक हुआ जो उसके दिमाग तक पहुंच गया. उसकी सांस न ले पाने के कारण मृत्यु हुई। जूलियो की मौत से दुखी परिवार ने उसकी मौत का जिम्मेदार उसकी गर्लफ्रेंड को बताया है.

उस लड़की को क्या पता था कि जो लव बाईट वो अपने महबूब को दे रही  है उसी से उसकी मौत हो जाएगी. ऐसा भी नहीं है की ये इन दोनों का पहला लव बाईट होगा. ऐसा इन दोनों के बीच कई बार हुआ होगा, लेकिन शायद भाग्य को इस बार ये मंज़ूर नहीं था और उसने दो प्रेमियों को अलग कर दिया.

जिस प्यार के बिना वो लड़की कभी नहीं रह पाती थी आज वाही प्यार उसी के कारण इस दुनिया से चला गया. खबरों के मुताबिक़ जब से लड़के की मौत हुई है लड़की फरार है. वो डरी और सहमी हुई है. उसे समझ में नहीं आ रहा है की आखिर उसकी किस से कैसे किसी की मौत हो सकती है.

लड़की की उम्र भी अभी कम है. इस सदमें से भले ही वो बाहर आ जाए लेकिन मुमकिन है कि वो इसे भुला नहीं पाएगी और लाइफ में फिर से किसी के साथ रिलेशन में रहने से पहले वो कई बार सोचेगी.

Don't Miss! random posts ..