ENG | HINDI

कहीं आपका पार्टनर आपका एमएमएस तो नहीं बनाना चाहता ?

mms

सोशल साइट्स की इस दुनिया में रिश्ते भी बहुत ओपन होते जा रहे हैं.

बात चाहे सोशल साइट्स पर एक-दूसरे के गालों पर चुंबन लेते हुए फोटो डालने की हो या फिर अपने अंतरंग पलों को मोबाइल में कैच करने की, ये सब अब आम हो गए हैं, लेकिन कई बार इसी खुलेपन का शिकार ख़ासतौर पर लड़कियों को चुकाना पड़ता है.

ऐसे में कहीं आप भी अपने पार्टनर की एमएमएस बनाने जैसी गंदी करतूत के शिकार न हो जाएं.

कैसे पहचानें पार्टनर की करतूत को ? आइए, जानते हैं.

जब बार-बार फिज़िकल होने की बात करे

क्या आपको लगता है कि अभी तो आप एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते भी नहीं हैं और ऐसे में पार्टनर की ओर से फिज़िकल होने के कई प्रस्ताव आ चुके हैं ? तो हो जाइए सावधान. आपके इस पार्टनर को आपसे कहीं ज़्यादा लगाव आपकी बॉडी से है. ऐसे में जितने जल्दी हो इससे पीछा छुड़ाएं.

नाइट आउट के लिए कहना

हां, आज भले ही ये आम बात हो गई है कि आप अपने दोस्तों के साथ रातभर घर से बाहर रहना ग़लत नहीं समझतीं, लेकिन ये बात तब सही है, जब आप ग्रुप पिकनिक पर जाएं. आप अगर किसी ख़ास लड़के के कहने पर उसके साथ नाइट आउट बिताने की सोच रहीं हैं, तो अभी इसे होल्ड पर रखें और अपने रिश्ते को समझें.

जब मांगे वीडियो क्लिपिंग

फोन पर किस मांगने से लेकर आज एक ऐसा ट्रेंड बन गया है कि लड़के अपनी गर्लफ्रेंड के न्यूड वीडियो की भी डिमांड करते हैं. ऐसे में वो लड़कियों को ये दलील देते हैं कि उनसे दूर रहने पर वो उनसे ऐसा करने को कह रहे हैं और वो क्लिपिंग सिर्फ़ अपने लिए मांग रहे हैं, क्योंकि उन्हें आपकी बहुत याद आ रही है. आपका पार्टनर भी अगर कुछ इस तरह का है, तो सावधान होने की ज़रूरत है.

जब खींचे आपकी निजी तस्वीर

हो सकता है कि उस समय आप प्यार में हों और अपने पार्टनर के क्लिक करने पर मना न कर पाएं, लेकिन लाज़मी है कि वो आपकी फोटो के साथ ङी आपकी वीडियो क्लिपिंग बनाए और बाद में अनबन होने पर आपको ब्लैकमेल करे.

हम ये नहीं कहते कि आप अपने पार्टनर से फिज़िकल न हों या नाइट आउट न करें, लेकिन आपको इस बात का भी ध्यान रखना होगा कि आपकी अपनी लाइफ से आपके पैरेंट्स भी जुड़े हैं.

कहीं ऐसा न हो कि कल को आपके साथ उन्हें भी परेशानी उठानी पड़े.

इसलिए लाइफ का भरपूर मज़ा उठाएं, लेकिन अपनी सुरक्षा का ध्यान रखते हुए.

Don't Miss! random posts ..