ENG | HINDI

तो इसलिए बेटे अर्जुन कपूर को लेकर टेंशन में आ गए थे बोनी कपूर

अभिनेता अर्जुन कपूर

आजकल अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी आने वाली फिल्म मुबारकां को लेकर टीवी रियालिटी शो में भी वो अपने चाचा अनिल कूपर के साथ फिल्म को प्रमोट करते देखे गए हैं.

अर्जुन की ये फिल्म कॉमेडी है इसलिए इसका प्रमोशन भी वो कुछ इसी अंदाज़ में कर रहे हैं. दिलचस्प बात ये है कि प्रमोशन के दौरान ही उन्होंने अपने बारे में कुछ ऐसा खुलासा किया कि सुनकर सब हैरान रह गए. ऐसा क्या कह दिया अर्जुन ने.

टेंशन में रहते थे पापा बोनी कपूर

फिल्म के प्रमोशन को लेकर हाल ही एक इंटरव्यू में अभिनेता अर्जुन कपूर ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि जब वो 20 साल के थे, तो उस वक़्त कुछ ऐसा हुआ कि उनके पापा बोनी कपूर उन्हें गे समझने लगे और इस बात से अक्सर टेंशन में रहते थें. अर्जुन कहते हैं, ‘जब मैं करीब 20 साल का था तो मेरे पास गाड़ी नहीं थी. मैं अपने दोस्तों के साथ बाहर जाता तो पापा की महंगी गाड़ियां लेकर निकला करता था. पापा ने तब मुझसे पूछा था कि क्‍या तुम्‍हारी कोई गर्लफ्रेंड है? तो मैंने बताया कि मेरी ऐसी कोई दोस्‍त नहीं है. मैंने उन्‍हें बताया कि आपकी गाड़ी लेकर मैं अपने तीन-चार दोस्तों के साथ नाइट क्लब जाता हूं.’

बस फिर क्या था बेटे की कोई गर्लफ्रेंड नहीं है और रात को वो लड़कों के साथ बाहर घूमता है ये सोचकर बोनी कूपर परेशान हो गएं, उन्होंने ये पता लगाने की कोशिश की कि कहीं उनका बेटा ‘गे’ तो नहीं है.

अब हंसी आती है

अभिनेता अर्जुन कपूर कहते हैं कि जब उन्हें यह बात पता चली तो वह अपने पिता के बिहेवियर से बहुत हैरान हुए थे. हालांकि, उन्‍हें बीती बातें यादकर हंसी आती है.

वैसे जवान होते बच्चों के माता-पिता को हमेशा किसी न किसी बात को लेकर टेंशन आ ही जाती है. खैर, अभिनेता अर्जुन कपूर फिलहाल मुबारकां में बिज़ी हैं, इस फिल्म में वो डबल रोल में नज़र आएंगे, तो चलिए मुबारकां की सक्सेस के लिए हमारी ओर से अर्जुन को मुबारकबाद.