ENG | HINDI

जानिए कैसे लिया बोमन इरानी ने कबीर खान के अपमान का बदला

बोमन इरानी

हमने कई फिल्मो में देखा है कि बेटा अपने बाप के, पत्नी अपने पति के और हीरो अपने खानदान के अपमान का बदला कभी ना कभी लेता ही है.

लेकिन क्या आपने किसी फिल्म अभिनेता को अपने दोस्त के अपमान का बदला लेते हुए सूना है?

और वो भी रियल लाइफ में!

अगर नहीं तो हम आपको बताते है – फिल्म जगत के उस हीरो का नाम जिसने असल जिंदगी में अपने करीबी दोस्त के अपमान का बदला ले लिया है.

जी हां हम बात कर रहे है मशहूर फिल्म अभिनेता बोमन इरानी की. बोमन इरानी ने हाल ही में पाकिस्तान की एक फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है, जबकि वो इस फिल्म की साइनिंग एमाउंट ले चुके थे. 

कैसा बदला

आपको बता दे कि कुछ दीनो पहले निर्देशक व डायरेक्टर कबीर खान किसी काम से पाकिस्तान गए हुए थे, जहां पर कराची एयरपोर्ट पर सरकार की शह में कुछ पाकिस्तानी गुंडों ने कबीर खान के साथ गाली-गलौज करके उनकी बड़ी बेज्जती की थी.

चुकिं कबीर खान बोमन इरानी के जीगरी दोस्त है, इसलिए बोमन ने पाकिस्तानी फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया और साइनिंग अमाउंट वापस कर दिया. इस तरह उन्होंने अपने मित्र कबीर खान के अपमान का रियल लाइफ में बदला लिया.

इस बात की चर्चा ने फिल्म जगत में बोमन इरानी के लिए और इज्जतइ बढ़ा दी है.

पाकिस्तान का एक बड़ा हस्ती कर रहा था फिल्म का निर्माण

फिल्म जगत के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म का निर्माण पाकिस्तान की मशहूर फिल्म अभिनेत्री जेबा बख्तियार का बेटा अजान समी खान कर रहा है. हमें आपको ये बताने की ज़रूरत नहीं है कि अजान समी खान, गायक अदनान समी का बेटा है, जबकि अदनान समी ने कई साल पहले जेबा बख्तियार को तलाक दिया है. जेबा बख्तियार ने फिल्म ‘हीना’ में जोरदार एक्टिंग की थी. 

क्यों पाकिस्तानी गुंडों ने की कबीर खान से गाली गलोच

दरअसल कबीर खान ने अपनी फिल्म ‘फेंटम’ में पाकिस्तानियों के खिलाफ एक डायलोग दिखाया था, जिसमे कहा गया था कि ‘पाकिस्तानियों को उनके घर में घुस कर मारेंगे’. ये डायलोग पाकिस्तानियों को चुभ गया था. इसलिए कुछ गुंडों ने अपने दबे हुए गुस्से को कबीर खान पर उतारा. हालाकि कबीर ने फिल्म ‘बजरंगी भाई जान’ भी बनाई है, जिसे पाकिस्तान में काफी पसंद किया गया है.

खैर, पाकिस्तान की फिल्म ठुकरा कर बोमन इरानी ने दोस्ती तो साबित की ही, साथ ही एक सच्चा देश भक्त होने का दावा भी है.

क्यों आप क्या कहेंगे?

Don't Miss! random posts ..