ENG | HINDI

इन बॉलीवुड अभिनेताओं को उनकी बीवीयों ने मारे हैं सरेआम थप्पड़

अभिनेता की पत्नी ने उसे सरेआम थप्पड़ मारा

आम लोगों को फिल्मी सितारों की निजी जिंदगी में हमेशा उत्सुकता बनी रहती है.

हम फिल्मी सितारों को अलग-अलग कहानियों के पात्रों की जिंदगी जीते हुए देखते हैं. ऐसे में हमारी यह स्वभाविक जिज्ञासा होती है कि आखिर पर्दों के इन पात्रों को जो हमारे लिए सितारों के समान होती है, उनकी जिंदगी पर्दे के पीछे कैसी होती है?

उनकी असल जिंदगी कैसी होती है?

उनके प्रेम-प्रसंग और उनकी निजी जिंदगी के उतार चढ़ाव को भी उनके प्रशंसक जानना चाहते हैं.

कई बार इन सितारों की फिल्मी जिंदगी उनकी असल जिंदगी पर हावी होने लगती है जिस कारण उनके रिश्तों में दरार आने की भी स्थिति पैदा हो जाती है.

हम इस लेख में आपको कुछ ऐसी घटनाओं के बारे में बताएंगे जब किसी अभिनेता की पत्नी ने उसे सरेआम थप्पड़ मारा है.

अभिनेता की पत्नी ने उसे सरेआम थप्पड़ मारा –

1 – अक्षय कुमार-

खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर इस अभिनेता ने शादी से पहले कई अभिनेत्रियों के साथ डेट किया था. अंत में इनका दिल ट्वींकल खन्ना पर अटक गया और वे शादी के बंधन में बंध गए. पर शादी के बाद भी अक्षय का दिल एक बार मचलने लगा था. उस समय पूर्व विश्व सुंदरी और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चौपड़ा के साथ उनके अफेयर को लेकर हर तरफ खबरउड़ने लगी थी. ट्वींकल खन्ना भी इन खबरों को बर्दाश्त नहीं कर पाई और खीझ के मारे एख होटल की लॉबी में अक्षय को थप्पड़ तक रसीद कर दिया. अपनी वैवाहिक जिंदगी को संभालने के लिए अक्षय ने फिर प्रियंका के साथ कोई फिल्म नहीं की.

2 – करण सिंह ग्रोवर-

विवाहोत्तर संबंधों के चलते करन सिंह ग्रोवर की पूर्व पत्नी जेनफर विनजेट ने भी उन्हे सरेआम थप्पड़ मारा था.

3 – इमरान हाशमी-

सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान फिल्मों में अपने गरमा गरम दृश्यों के लिए जाने जाते हैं. हालांकि उनकी पत्नी परवीन उनके कैरियर में कभी बाधा नहीं बनी हैं पर इश बात को खुद इमरान ने स्वीकार किया है कि जब भी वह अपनी फिल्म की पहली स्क्रीनिंग से बाहर आते हैं तो उनकी पत्नी उन्हें थप्पड़ मारती हैं.

अभिनेता की पत्नी ने उसे सरेआम थप्पड़ मारा

अभिनेता की पत्नी ने उसे सरेआम थप्पड़ मारा – यह सच्चाई एक आम दर्शक को बेहद रोमांचकारी लगती है कि उनके पसंदिदा पर्दे के सितारे भी अपनी असल जिंदगी में उन्हीं मनोदशाओं औऱ भावनाओं को महसूस करते हैं जो एक आम व्यक्ति करता है. यह सच है कि सितारों की निजी जिंदगी हमेशा फिल्मों की तरह सजी-धजी नहीं रहती.

आम लोगों की तरह फिल्मी सितारे भी क्रोध और ईर्ष्या जैसी भावनाओं को महसूस करते हैं और कभी कभार इन भावनाओं के प्रभाव में अपना आपा भी खो देते हैं.

Don't Miss! random posts ..