ENG | HINDI

ये बॉलीवुड स्टार भगवान शिव का सबसे बड़ा भक्त है !

शिव भक्त बॉलीवुड स्टार

रुपहले परदे पर अपनी क़िस्मत आज़माने वाले बॉलीवुड के सितारे जितने मॉडर्न होते हैं, उससे कहीं ज़्यादा उनमें भगवान के प्रति श्रद्धा होती है.

पहली फिल्म हो या फिल्म के लिए ऑडिशन, फिल्म की रिलीज़ डेट हो या फिर उसकी सक्सेस पार्टी, हर मौक़े पर ये सितारे भगवान को याद करना नहीं भूलते हैं.

आमतौर पर आपने देखा होगा कि बॉलीवुड सितारे मुंबई के सिध्दी विनायक में अटूट श्रध्दा रखते हैं. कोई नंगे पैर, कोई अपने घर से पैदल, तो कोई लंबी-लंबी लाइन में लगकर भगवान गणेश की पूजा करता है.

बॉलीवुड के इन सितारों से अलग भी एक ऐसा सितारा है, जो भगवान गणेश को नहीं, बल्कि शिव को अपना आराध्य मानता है.

वो अपने हर काम से पहले शिव की आराधना करना नहीं भूलता है. ये ऐसा समय है जब शिव भक्त कम ही देखने को मिलते हैं. अक्सर लोग माता रानी को पूजते हैं या फिर मुंबई के सिध्दी विनायक को.

कौन है ये ऐक्टर, जो बॉलीवुड में सबसे बड़ा शिव भक्त है.

शिव भक्त बॉलीवुड स्टार कोई और नहीं, बल्कि फिल्म हेरोपंती से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले, जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ हैं.

शिव भक्त बॉलीवुड स्टार

शिव भक्त बॉलीवुड स्टार टाइगर बेहद सौम्य क़िस्म के इंसान है. हिट फिल्में देने के बाद भी टाइगर के चेहरे पर आपको एक आम लड़के की तरह भाव देखने को मिलते हैं. मायानगरी में रहकर भी हर तरह से साफ़ और नेकदिल लगते हैं.

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि शिव भक्त बॉलीवुड स्टार टाइगर अपनी हर फिल्म शुरू करने से पहले भगवान शिव की आराधना करते हैं. इतना ही नहीं टाइगर की पहली फिल्म जब रिलीज़ को तैयार थी, तो वो मुंबई से काशी नरगी भगवान विश्वनाथ के दरबार में पहुंचे थे. टाइगर ने ख़ुद कहा था कि भगवान भोलेनाथ से बढ़कर कोई और शक्ति नहीं. टाइगर की ये फिल्म ही थी.

टाइगर ऐक्टिंग के साथ-साथ डांस में भी बहुत माहिर हैं. टाइगर की भगवान शिव में श्रद्धा देखकर आम लोगों में भी श्रद्धा भाव जागृत होते हैं. हमारे आज के स्टार्स का इस तरह से भगवान के प्रति भक्ति देखरृकर आम लोगों को भी प्रेरणा मिलती है.

हम तो यही कहेंगे कि शिव भक्त बॉलीवुड स्टार टाइगर के करियर पर भोलेनाथ यूं ही अपनी कृपा बनाए रखें और टाइगर हिट पर हिट देते रहें.

Don't Miss! random posts ..