ENG | HINDI

तस्वीरों में देखिए कैसे फिल्मी सितारों ने किया बप्पा का स्वागत

बॉलीवुड गणपती

बॉलीवुड गणपती – सालभर बाद एक बार फिर आम से लेकर खास लोगों तक ने पूरे भक्ति भाव से बप्पा का स्वागत किया. आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड सितारों के घऱ भी गणपति की खूब धूम रहती है. फिल्मी सेट के साथ ही सितारों ने अपने घर पर भी गणपति की स्थपाना की. कुछ सितारें तो बरसो से घऱ पर गणपति स्थापित करते आ रहे हैं.

गणपति बप्पा का स्वागत करने के बाद बॉलीवुड सितारों ने उनकी फोटो अपने फैंस के साथ शेयर की.

कृति सेनन और कार्तिक आर्यन इन दिनों मथुरा में अपनी फिल्‍म ‘लुक्‍का छिप्‍पी’ की शूटिंग कर रहे हैं. ऐसे में इन दोनों सितारों ने वहां भी गणेश चतुर्थी पर उनकी मूर्ती के साथ एक फोटो शेयर की.

बॉलीवुड गणपती –

बॉलीवुड गणपती –

वरुण धवन और अनुष्‍का शर्मा ने भी अपनी फिल्‍म ‘सुई धागा’ के सेट पर ईको-फ्रेंडली बप्‍पा का स्‍वागत किया. गणेश चतुर्थी के अवसर पर गुरुवार को आगामी फिल्म ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ की टीम ने धागे का इस्तेमाल कर भगवान गणेश की इको-फ्रेंडली मूर्ति बनाई.

बॉलीवुड गणपती –

सिर्फ सेट पर ही नहीं, बल्कि फिल्‍मी सितारों ने अपने घर पर भी विघ्नहर्ता का बड़े ही दिलचस्प तरीके से स्वागत किया. शिल्‍पा शेट्टी ने नाचते हुए बप्पा का स्वागत किया.

Shilpa Shetty with son and Husband Raj Kundra

श्रद्धा कपूर ने भी बप्पा के साथ बेहद प्यारी फोटो पोस्ट की.

तुषार कपूर ने अपने बेटे के साथ गणपति बप्पा का स्वागत किया.

सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा भी हर साल अपने घर में बप्‍पा का स्‍वागत करती हैं.

ऋषि कपूर ने कुछ ऐसे किया बप्‍पा का स्‍वागत.

बता दें कि हर साल ऋतिक रोशन, तुषार कपूर, विवेक ओबरॉय जैसे सितारे गणेश जी का स्‍वागत करते हैं. माधुरी दीक्षित भी गणेश चतुर्थी के मौके पर बिल्कुल ट्रेडिशनल अंदाज़ में दिखीं.

बॉलीवुड गणपती – बॉलीवुड सितारे जाति-धर्म के बंधनों से ऊपर उठकर हर साल बप्पा का पूरे जोश और उत्साह से स्वागत करते हैं. ये त्योहार पूरे महाराष्ट्र को नए उत्साह से भर देता है.