ENG | HINDI

फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाने वाले स्टार ऐसे दिखते हैं पत्नियों के साथ

बॉलीवुड विलेन पत्नियों के साथ

बॉलीवुड विलेन पत्नियों के साथ – हिन्दी फिल्मों में बुराई को प्रदर्शित करने के लिए खलनायक की कल्पना की गयी है जिसे अधिकांश फिल्मों में गब्बर, डॉन, क्राइम मास्टर गोगो या मोगाम्बो जैसे नेगेटिव किरदार के रूप में देखा गया हैं।

हालांकि फिल्मों के इन सभी खलनायकों का एक दौर था, जो अब समाप्त हो ही गया।

मगर जब वे फिल्मों में विलेन के किरदार में आते थे, फिर अधिकतर लोग उनके इस रोल से बेहद प्रभावित होकर उन्हें निजी जीवन में भी विलेन समझने की भूल कर देते थे ।

मगर फिल्मों में जो दिखाता है, वह अर्धसत्य ही होता है।

जी, हां…  फिल्मों में नेगेटिव भूमिका के रूप में मशहूर डैनी, गुलशन ग्रोवर अपनी पर्सनल लाइफ मे बेहद शान्त हैं। जिन्हें कई ईवेंट में अपनी पत्नियों के साथ देखा गया है। जिन्हें देख कर लोग यह अंदाजा नहीं लगा पाएंगे कि यह अंदाज अपना-अपना फिल्म का वह विलेन था या यह उस फिल्म का वो खलनायक था, जिसने हीरो को मारा था। मगर वे फिल्मों के किस्से हैं जो हकीकत बयां नहीं करते हैं। जैसे कि इन पिक्चरों में पुराने जमाने के खूंखार खलनायक को देखा जा सकता है।

चलिए देखते है बॉलीवुड विलेन पत्नियों के साथ.

बॉलीवुड विलेन पत्नियों के साथ –

1 – गुलशन ग्रोवर

फिल्मों में बैड मैन की खलनायक भूमिका के लिए मशहूर गुलशन ग्रोवर, निजी जीवन में हंसमुख मिजाज के इंसान हैं। हालांकि गुलशन ने दो शादियां की हैं। जो दोनों ही बिखर गयी थीं। यह तस्वीर गुलशन ग्रोवर के साथ उनकी पूर्व पत्नी कशिश ग्रोवर की हैं।

बॉलीवुड विलेन पत्नियों के साथ

1 2 3 4 5

Don't Miss! random posts ..