ENG | HINDI

ये हैं बॉलीवुड के टॉप 10 स्कैंड्ल्स जिन्होंने इन सितारों को कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा !

बॉलीवुड के स्कैंड्ल्स

बॉलीवुड के स्कैंड्ल्स – मायानगरी मुंबई में बसनेवाली बॉलीवुड इंडस्ट्री की चकाचौंध के पीछे कई राज छुपे हुए हैं. इन सबके बावजूद बॉलीवुड के इन सितारों को दर्शक अपने दिल में पनाह देते हैं.

लेकिन इसी इंडस्ट्री के कई सितारे सेक्स स्कैंडल में फंस चुके हैं. इन स्कैंडल्स का ना सिर्फ उनके फिल्मी करियर पर असर पड़ा बल्कि उनकी निजी जिंदगी में भी उथल-पुथल मच गई.

तो चलिए एक नज़र डालते हैं बॉलीवुड के स्कैंड्ल्स पर, जिन्होंने इन सितारों को कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा.

बॉलीवुड के स्कैंड्ल्स –

1- शाइनी आहूजा पर रेप का आरोप

एक्टर शाइनी आहूजा अपनी नौकरानी के साथ रेप के केस में फंस चुके हैं. शायनी पर यह आरोप तब लगा जब वो अपने फिल्मी करियर में कामयाबी की सीढ़ियां लगातार चढ़ रहे थे. शायनी के इस कांड के बाद उनका फिल्मी करियर लगभर पूरी तरह से बर्बाद ही हो गया.

2- आदित्य पंचोली और कंगना रनौत

एक्टर आदित्य पंचोली पर आरोप था कि उन्होंने पूजा बेदी की 15 साल की नौकरानी से रेप करने की कोशिश की थी. फिर अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी आदित्य पर आरोप लगाया था कि उन्होंने कंगना को शारीरिक रुप से प्रताड़ित किया. इस तरह के आरोप से कहीं ना कहीं आदित्य की निजी और प्रोफेशनल लाइफ पर नकारात्मक असर जरूर पड़ा है.

3- शक्ति कपूर और कास्टिंग काउच 

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और बॉलीवुड के मशहूर विलेन शक्ति कपूर पर साल 2005 में बॉलीवुड में चांस दिलाने के बदले एक लड़की से शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश का आरोप लगा था. उस वक्त बकायदा शक्ति कपूर पर एक स्टिंग ऑपरेशन किया गया था.

4- बिपाशा बसु और अमर सिंह

साल 2011 में बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और राजनेता अमर सिंह का एक ऑडियो टेप मीडिया में आया था जिसमें बिपाशा अमर सिंह से उत्तेजक बातें कर रही थीं. इस ऑडियो टेप ने उस वक्त काफी सुर्खियां बटोरी थी, जाहिर इसे सुनकर खुद बिपाशा को भी शर्म आ ही गई होगी.

5- अष्मित पटेल और रिया सेन

साल 2005 में एक्ट्रेस अमीषा पटेल के भाई अष्मित पटेल और रिया सेन का एक एमएमएस वीडियो इंटरनेट पर लीक हुआ था. जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ आपत्तिजनक हालत में थे.

6- करीना कपूर और शाहिद कपूर

करीना कपूर और शाहिद कपूर के बीच जबरदस्त अफेयर रहा है. इन दोनों के अलगाव की वजह एक एमएमएस बताया जा रहा है जिसमें शाहिद और करीना आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहे थे. दोनों के इस एमएमएस वीडियो ने दोनों को कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा था.

7- मधुर भंडारकर प्रीती जैन

फिल्म इंडस्ट्री, मीडिया और फैशन की दुनिया के स्कैंडल्स पर आधारित फिल्में बनानेवाले डायरेक्टर मधुर भंडारकर खुद भी इस जाल में फंस चुके हैं. एक्ट्रेस प्रीती जैन ने मधुर भंडारकर पर झूठे वादे करने और उनसे बलात्कार करने का आरोप लगाया था.

 

8- पायल रोहतगी और दिबाकर बैनर्जी

लव सेक्स और धोखा जैसी फिल्में बनानेवाले दिबाकर बैनर्जी पर एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने आरोप लगाया था कि दिबाकर उन्हें शंघाई फिल्म में स्ट्रिप करने के लिए बोल रहे थे. इस स्कैंडल ने बॉलीवुड के दूसरे सितारों की नींद जरूर उड़ा दी थी.

9- मनीषा कोईराला और सुभाष घई

खबरों के मुताबिक 90 के दशक में फिल्म मेकर सुभाष घई पर आरोप लगा था कि उन्होंने मनीषा कोईराला के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की थी. अब इस खबर में कितनी सच्चाई थी ये तो हमें नहीं पता लेकिन दोनों के प्रोफेशनल और पर्सनल रिश्तों में कड़वाहट जरूर आ गई.

10- ममता कुलकर्णी और राज कुमार संतोषी

90 के दशक में अभिनेत्री ममता कुलकर्णी ने निर्देशक राज कुमार संतोषी पर आरोप लगाया था कि उन्होंने ममता के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की थी. हालांकि इस आरोप के बाद ममता कुलकर्णी इस इंडस्ट्री से लगभग गायब ही हो गईं.

तो ये थे बॉलीवुड के स्कैंड्ल्स, जिनका असर इन सितारों की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ पर पड़ा. इतना ही नहीं अपनी इस हरकत की वजह से इन सितारों को सरेआम शर्मशार भी होना पड़ा.

Don't Miss! random posts ..