ENG | HINDI

बॉलीवुड के ये स्टार्स पार्टियों में जाना नहीं करते पसंद !

बॉलीवुड स्टार्स जो पार्टियों में जाना पसंद नहीं करते

बॉलीवुड स्टार्स जो पार्टियों में जाना पसंद नहीं करते  –  बॉलीवुड के स्टार्स बॉलीवुड में आए दिन कोई ना कोई पार्टी होती रहती है।

कभी किसी फिल्‍म की सक्‍सेस पार्टी तो कभी किसी सिलेब्रिटी के जन्‍मदिन की पार्टी में सितारों का जमावड़ा लग ही जाता है। यहां तक कि अंबानी फैमिली भी हर त्‍योहार पर पार्टी देती है जिसमें सारे फिल्‍मी सितारे आते हैं लेकिन बॉलीवुड के कुछ मेल एक्‍टर्स ऐसे हैं जिन्‍हें पार्टियों में जाना बिलकुल पसंद नहीं है।

जी हां, बॉलीवुड में कई साल बिताने के बाद भी ये एक्‍टर्स इसकी चमक-दमक भरी दुनिया से दूर रहना ही पसंद करते हैं। आइए जानते हैं कि कौन हैं वो बॉलीवुड स्टार्स जो पार्टियों में जाना पसंद नहीं करते हैं।

बॉलीवुड स्टार्स जो पार्टियों में जाना पसंद नहीं करते –

1 – सन्‍नी देओल

सन्‍नी देओल काफी शर्मीले स्‍वभाव के हैं और उन्‍हें लोगों से ज्‍यादा बातें करना भी पसंद नहीं है। सन्‍नी का कहना है कि पार्टियों में जाकर लोग गॉसिप करते हैं और शराब पीते हैं और उन्‍हें ये सब बिलकुल पसंद नहीं है इसलिए वो पार्टियों से दूर ही रहते हैं।

2 – मनोज वाजपेयी

मनोज वाजपेयी को इंडस्‍ट्री के बेहतरीन कलाकारों में से एक माना जाता है। मनोज को पार्टियों में जाना बिलकुल पसंद नहीं है। इस बारे में मनोज का कहना है कि पार्टियों में आकर लोग नौटंकी करते हैं। वह पार्टी में जाने के बजाय अपने किसी करीबी दोस्‍त से मिलना बेहतर समझते हैं।

3 – अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार में कोई बुरी आदत नहीं है। अक्षय कुमार को भी पार्टी करना पसंद नहीं है। वो तो रात को जल्‍दी सो जाते हैं और सुबह जल्‍दी उठना पसंद करते हैं। इसके अलावा अक्षय शराब भी नहीं पीते। अपने फिट लाइफस्‍टाइल के चलते अक्षय को पार्टियों में जाना अच्‍छा नहीं लगता है।

ये है बॉलीवुड स्टार्स जो पार्टियों में जाना पसंद नहीं करते – अगर आप भी किसी ऐसे स्‍टार को जानते हैं जिसे पार्टी करना बिलकुल पसंद नहीं है तो नीचे कमेंट बॉक्‍स में उनका नाम लिखकर हमसे शेयर जरूर करें।