ENG | HINDI

वो बॉलीवुड हस्तियाँ जिन्हे किसिंग सीन से है परहेज

shahrukh-khan

किसिंग सीन, इंटीमेट सीन, और लिपलॉक सीन इन चीज़ो के बिना आजकल किसी भी फ़िल्म की कल्पना करना बेकार ही है, लेकिन इन सीन्स की होड़ के बीच कुछ सेलिब्रिटीज़ ऐसी भी है जिन्हें इस तरह के सीन्स से परहेज है.

चाहे इनसे उन्हें पॉपुलेरिटी ही क्यों ना मिलती हो, ये सितारे किसिंग सीन से है परहेज रखते है.

शाहरुख खान-

बॉलीवुड के बादशाह माने जाते है. सिनेमा हॉल  तक आडियंस को खिंचने के लिए इनका नाम ही काफी है. शाहरुख खान ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में  माया मेमसाब नाम की फ़िल्म में इंटीमेट सीन दिए थे. इस फ़िल्म के बाद उन्होंने इंटीमेट सीन्स से तौबा कर ली थी लेकिन फिर भी फ़िल्म जब तक है जान में उन्होंने अपना  नो ऑनस्क्रीन किस का नियम तोड़ डाला. शाहरुख की माने तो ऐसा उन्हें फ़िल्म की कहानी की डिमांड और फ़िल्म के डायरेक्टर की इच्छा के मुताबिक उनको ऐसा करना पड़ा.

हालांकी इस फ़िल्म के बाद उन्होंने कभी किसिंग सीन नहीं दिया.

srk

 

सलमान ख़ान-

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान एक के बाद सालों से लाखों दिलों की धड़कनों पर राज कर रहे है. खासकर अपने सिक्स पैक एब्स और अपनी हिट फिट बॉडी क वजह से वो युवा वर्ग में खासे पॉपुलर है.

कई सुपरहिट रोमांटिक फ़िल्म  देने के बावजूद सलमान ने आजतक एक भी किसिंग सीन नहीं दिया है.

salman

 

सोनाक्षी सिन्हा-

लगता है दंबग के कोस्टार सलमान खान की छत्रछाया का असर सोनाक्षी पर भी पड़ चुका है. तभी वो नो किस ऑनस्क्रीन की पॉलीसी को फॉलो कर रही है. वैसे भी सोनाक्षी के पापा शत्रुघन सिन्हा भी  पहले पहले उनके बॉलीवुड में कदम रखने को लेकर आसानी से तैयार नहीं थे.

ऐसे में उनको जरूर है किसिंग सीन से है परहेज.

sonakshi

 

फवाद ख़ान-

फ़िल्म खूबसूरत में सोनम कपूर के कोस्टार रह चुके फवाद ख़ान भी नो किस ऑन स्क्रीन की पॉलीसी को फॉलो कर रहे है. हाल ही में उन्होने आलिया भट्ट के साथ वाली फ़िल्म कपूर एंड सन्स में किसिंग सीन करने से साफ इंकार कर दिया उनका कहना है कि पाकिस्तान में इस तरह के सीन्स पर बैन लगा हुआ है और वो इसे काफी सेंसीटिव इश्यू मानते है.

fawadkhan

सुनने में तो ये भी आया है कि कई फ़िल्मों में बेझिझक किसिंग सीन दे चुके शाहिद कपूर भी इस तरह के सीन्स से परहेज कर रहे है वजह है उनका शादीशुदा होना करीना कपूर शादी के बाद इस तरह के सीन्स देने से बच रही है.