ENG | HINDI

अंग प्रदर्शन और सेक्स से शुरुआत करने के बाद आज इन कलाकारों ने हासिल किया एक खास मुकाम

katrina_kaif

फ़िल्मी दुनिया में नाम कमाना बहुत मुश्किल है

नाम कमाना तो दूर सबसे पहले इस दुनिया में टिके रहने के लिए काम और पैसा कमाना ज़रूरी होता है.

बड़े नाम या बड़े घर का होने से मायानगरी में टिके रहना कोई मुश्किल नहीं, असली मुश्किल उनके लिए होती है जिनका ना कोई गॉडफादर न कोई जुगाड़ ऐसे में उनको अपने मैन का काम करने को नहीं मिलता. मजबूरन वो चुनते है पैसा और नाम कमाने का सबसे आसान रास्ता. क्योंकि कहते है ना बॉलीवुड में दो चीज़े हमेशा चलती है “खान ” और सेक्स. बहुत से नए कलाकार सेक्स का रास्ता अपनाकर एक जगह बनाने को कोशिश करते है बॉलीवुड में और जब उनका एक मुकाम मिल जाता है तो फिर वो अपने हिसाब से अलग अलग किरदार निभाते है.

आइये आपको मिलते है ऐसे ही कुछ कलाकारों से, जिन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत में उत्तेजक फ़िल्में की, कुछ ने तो बी ग्रेड भी और समय के साथ साथ अपने कल को पीछे छोड़ कर अब अपनी पसंद के किरदार और फ़िल्में करने लगे है.

 कटरीना कैफ

katrina kaif

छोटी उम्र में ही कटरीना ने बॉलीवुड में मॉडलिंग की दुनिया से कदम रख दिया था. कम उम्र कैट को शायद बॉलीवुड के तौर तरीके पता नहीं थे या फिर कैजाद गुस्ताद जैसे निर्देशक और अमिताभ बच्चन, जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर जैसे अदाकारों के साथ ही अपनी पहली फिल्म करने के चक्कर में उन्होंने बूम जैसे वाहियात और ब ग्रेड सरीखी फिल्म की. उनकी शुरुआत बुरी रही लेकिन बाद में उन्होंने खुद को संभाला और आज वो बॉलीवुड में शिखर सितारा है और हर बड़े सितारे और प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करती है.

1 2 3 4 5 6