ENG | HINDI

बॉलीवुड के ये सितारे असल जिंदगी में हो चुके है गंजेपन का शिकार !

बॉलीवुड के गंजे सितारे

बॉलीवुड के गंजे सितारे – कम उम्र से लेकर ज्यादा उम्र तक के बॉलीवुड के तकरीबन सभी सितारे जवान और हैंडसम दिखते हैं. चाहे वो बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन हो या फिर हैंडसम सलमान खान ये अपनी बढ़ती उम्र के साथ और भी जवान नजर आते हैं.

दरअसल ये सभी सितारे अपने आप को जवान और हैंडसम बनाए रखने के लिए पानी की तरह पैसे बहाते हैं.

लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड के गंजे सितारे – बॉलीवुड के ऐसे मशहूर सितारों के बारे में, जो गंजेपन के शिकार हो गए थे लेकिन हेयर ट्रांसप्लांट की मदद से वो गुड लुकिंग सेलेब्स में शामिल हो गए.

बॉलीवुड के गंजे सितारे –

1- सलमान खान

इसमें कोई शक नहीं है कि सलमान खान बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में से एक हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्मी करियर के शुरूआती दौर में ही सलमान खान के बाल बहुत झड़ने लगे थे जिसके बाद उन्हें जवान दिखने के लिए हेयर ट्रांसप्लांट का सहारा लेना पड़ा. यही वजह है कि 51 की उम्र में भी सलमान 30 से 35 साल के ही नजर आते हैं.

2- अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार भी गंजेपन का शिकार हो चुके हैं और उन्हें अपने झड़ते बालों की वजह से काफी दिक्कतें भी झेलनी पड़ी. अपने गंजेपन से उबरने के लिए अक्षय ने भी हेयर ट्रांसप्लांट करवाया और आज वो सबसे चार्मिंग एक्टर माने जाते हैं.

3- अक्षय खन्ना

अभिनेता अक्षय खन्ना को भी फिल्मी करियर की शुरूआत से ही बाल झड़ने की समस्या रही है शायद इसी का असर उनके फिल्मी करियर पर भी हुआ है. हालांकि अक्षय ने अपने गंजेपन को छुपाने के लिए कई बार हेयर ट्रांसप्लांट भी करवाया लेकिन उनका हाल आज भी ऐसा ही है.

4- संजय दत्त

बॉलीवुड के मुन्नाभाई संजय दत्त भी गंजेपन का शिकार हो चुके हैं. इससे छुटकारा पाने के लिए उन्होंने साल 1989 में पहली बार हेयर ट्रांसप्लांट का सहारा लिया था. इसके बाद फिर साल 2007 में उन्होंने दोबारा हेयर ट्रांसप्लांट कराया.

5-  अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बाल भी 90 के दशक में झड़ने शुरू हो गए थे. जिसकी वजह से उन्हें कुछ फिल्में मिलनी बंद हो गई थीं. जिसके बाद उन्होंने हेयर ट्रांसप्लांट कराया और छोटे पर्दे के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ से दर्शकों के सामने आए.

6- कपिल शर्मा

‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से इस इंडस्ट्री में एंट्री करनेवाले स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा भी गंजेपन का दर्द झेल चुके हैं. बाल झड़ने की वजह से उन्हें काफी दिक्कतें झेलनी पड़ी लेकिन फिर उन्होंने अपना हेयर ट्रांसप्लांट कराया और ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के साथ दर्शकों के सामने आए.

ये है बॉलीवुड के गंजे सितारे – गौरतलब है इन सितारों के बालों को देखकर ये अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है कि वो कभी गंजेपन के दौर से गुजर चुके हैं, जिसे छुपाने के लिए उन्हें हेयर ट्रांसप्लांट का सहारा लेना पड़ा.

Don't Miss! random posts ..