ENG | HINDI

अपनी कला से अधिक इन चमत्कारी पत्थरों पर भरोसा करते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स !

स्टार जिसकी किस्मत रत्न ने बदली

स्टार जिसकी किस्मत रत्न ने बदली – चाहे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हो या दंबंग सलमान खान, आज इनके सितारे चाहे कितने भी बुलंद हों लेकिन एक समय ऐसा था जब इनका कैरियर खत्म होने के कगार पर था.

तब इन कलाकारों ने कुछ पत्थरों पर दांव खेला और आज ये कलाकार किस बुलंदी पर हैं यह सब देख रहे हैं.

आइए जानते हैं वो स्टार जिसकी किस्मत रत्न ने बदली.

स्टार जिसकी किस्मत रत्न ने बदली –

1 – बीग बी को है नीलम पर भरोसा-

नब्बे के दशक का अंत होते-होते यूं लगने लगा था कि मिताभ बच्चन के कैरीयर का भी अंत हो जाएगा. साल 2000 में उन्होंने नीलम पहनना शुरू किया और इसी साल उन्हें ‘कौन बनेगा करोड़पति’ होस्ट करने का ऑफर मिला. इस टीवी गेम शो न बिग बी के कैरियर को किस तरह फिर से उठा दिया बताने की जरूरत नहीं.

बिग बी की किस्मत तो नीलम ने संवार दी लेकिन शायद जूनियर बच्चन यानी अभिषेक को अबतक वह रत्न नहीं मिल पाया है जो उनके कैरीयर को थाम ले.

2 – फ़िरोजा है सलमान की पसंद

‘फिरोजा’ किसी लड़की का नाम नहीं है. यह वह पत्थर है जो दबंग खान के हाथों में झूलते ब्रेसलेट में लटका रहता है. सलमान खान की फिल्में टिकट खिड़की पर जो तुफान लाती हैं वह तो हम जानते हीं हैं पर यह नहीं जानते कि सलमान अपने भाईयों को कोई पत्थर क्यों नहीं सजेस्ट करते?

स्टार जिसकी किस्मत रत्न ने बदली

3 – एकता कपूर को है मूंगा से प्यार

बालाजी टीलीफिल्मस की मालकिन एकता कपूर की बूलंद किस्मत के पीछे सिर्फ ‘क’ अक्षर ही नहीं बल्कि मूंगा नाम के एक रत्न का भी हाथ है. एकता कपूर अपने हाथों में दो-दो मूंगा पहनती हैं. एकता जी, क्या तुषार पर कोई पत्थर असर नहीं करता?

स्टार जिसकी किस्मत रत्न ने बदली

4 – इमरान हाशमी पर पत्थरों ने असर करना बंद कर दिया है-

चुंबन स्पेशलिस्ट इमरान खान ने एक समय एक के बाद एक हिट फिल्में देकर हर किसी को चौंका दिया था. क्योंकि सब जानते हैं कि इमरान को सिर्फ चुम्मा देना आता है, एक्टिंग करने नहीं आती. संभव है उनकी इस सफलता के पीछे उन रत्नों का हाथ हो जो वो थोक के भाव में पहने रहते हैं. इमरान ने मणिक, ओपल, मूंगा समेत 4-4 स्टोन्स पहन रखें हैं. खैर समय के साथ लग रहा है उनके रत्नों ने असर करना बंद कर दिया है.

स्टार जिसकी किस्मत रत्न ने बदली

ये है वो स्टार जिसकी किस्मत रत्न ने बदली – रत्न शास्त्र के अनुसार बेशक विभिन्न रत्न हमारी किस्मत पर असर डालते हैं लेकिन प्रतिभा और लगन न हो तो केवल पत्थर आपकी किस्मत नहीं बदल सकते.

Don't Miss! random posts ..