ENG | HINDI

बॉलीवुड के टॉप स्टार की वैनेटी वैन फाइव स्टार होटल के रूम से बेहतर है !

बॉलीवुड के स्टार की वैनेटी वैन

बॉलीवुड के स्टार की वैनेटी वैन – फिल्मी स्टार्स की लग्जरी लाइफ किसी से छिपी नहीं है कि वे किस अंदाज में अपनी जिन्दगी जीते हैं। इस लग्जरी लाइफ के वे ऐसे आदि रहते हैं कि उन्हें, हर जगह वैसे ही ठाठ-बाट चाहिए। जोकि वे अपने घर में लेना पसंद करते हैं।

बात करें, फिल्मी स्टार्स और उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल के बारे में फिर उनका घर हर बड़ी से बड़ी वस्तुएं जैसे लिविंग एरिया, जिम से लैस मिलेगा ही। और फिर यही लाइफ उनको, अपने शूटिंग शेड्यूल के बीच में वैनेटी वैन के अंदर भी चाहिए।

इसलिये स्टार की वैनेटी वैन, उनकी लग्जरी साजो-सामान से लैस दिखती है।

बॉलीवुड के स्टार की वैनेटी वैन में लग्जरी सामान सरलता से मिल जाएगा। तो आगे आने वाली तस्वीरों मे देखते हैं बॉलीवुड के स्टार की वैनेटी वैन की इंसाइड तस्वीरें..

बॉलीवुड के स्टार की वैनेटी वैन –

1 – शाह रुख खान की वैनेटी वैन

बॉलीवुड के शाह रुख खान की तरह ही उनकी वैनेटी वैन, काफी लग्जरी है। उनकी वैन में वे सभी जरूरत के सामान मिल जाएंगे, जिनके आदि शाहरुख हैं। इसलिये उनकी वैन मॉर्डन बनायी गयी है।

बॉलीवुड के स्टार की वैनेटी वैन

2 – आलिया भट्ट की बैनेटी वैन

बॉलीवुड में इस वक्त की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट की वैनेटी वैन, उनकी तरह ही रंगबिरंगा है। जिसमें हर रंग बिखरा मिलेगा। साथ ही आलिया की वैन काफी लग्जरी भी है।

बॉलीवुड के स्टार की वैनेटी वैन

3 – अजय देवगन की वैनेटी वैन

सिंघम अजय देवगन की बैन उनकी तरह यूनिक है जो डिजाइन, शेप के मामले में तो अद्भुत है और साथ ही साथ इसके अंदर खुबसूरत जिम भी है।

बॉलीवुड के स्टार की वैनेटी वैन

4 – ऋतिक रौशन की वैनेटी वैन

ऋतिक रौशन की वैन में एक ऑफिस और बड़ा लाउंज है। इसके साथ ही इसमे शानदार बेड, शॉवर और टॉयलेट भी है। उनकी बेडरुम में 40 इंच का एलसीडी लगा है। इनसे यह पता लगता है कि ऋतिक की वैनेटी काफी लग्जरी है।

बॉलीवुड के स्टार की वैनेटी वैन

5 – अक्षय कुमार की वैनेटी वैन

अक्षय कुमार की वैनेटी वैन बाकि सभी स्टार से अलग है क्योंकि यह अंदर से घर की तरह है। सफेद कलर की अक्षय ने इसका नाम अगस्त्य रखा है।

बॉलीवुड के स्टार की वैनेटी वैन

तो यह है बॉलीवुड के स्टार की वैनेटी वैन की इंसाइड तस्वीरें, जिन्हें देख कर यह कह सकते हैं कि इनमें उन सभी के ठाठ का जरूरी सामान मिल जाएगा ।