ENG | HINDI

बॉलीवुड के ये अभिनेता जो भविष्य में कभी दोस्त नहीं बनेगें !

अभिनेता जो भविष्य में दोस्त नहीं बन सकते

अभिनेता जो भविष्य में दोस्त नहीं बन सकते – बॉलीवुड के स्टार की आपस में खींचतान और लड़ाई चलती रहती है।

सलमान और शाहरुख की लड़ाई तो हर किसी ने देखी है। बहुत समय बाद दोनों के रिश्तों में सुधार आया है। लेकिन बॉलीवुड की नगरी में बहुत से ऐसे अभिनेता है जिनकी आपस में किसी न किसी कारण लड़ाई होती रहती है।

हम आपको बता रहे हैं ऐसे ही अभिनेता जो भविष्य में दोस्त नहीं बन सकते।

अभिनेता जो भविष्य में दोस्त नहीं बन सकते –

1 – सैफ अली खान और शाहिद कपूर आइपीएल की ओपनिंग के बाद से ही एक दूसरे को देखना पसंद नहीं करते हैं। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि शाहिद कपूर ने सैफ को आइपीएल में स्टेड से हटा दिया। उसके बाद से ही सैफ उसे देखना तक पसंद नहीं करते हैं।

अभिनेता जो भविष्य में दोस्त नहीं बन सकते

2 – विवेक ओबरॉय और बॉलीवुड के दबंग के बीच शीत युद्ध हमेशा ही चलता रहता है। ऐश्वर्या और सलमान के बीच में आए विवेक को अपने इस किए का खामियाजा हमेशा ही भुगतना पड़ेगा। जहां सलमान पहुंच जाते हैं वहां से विवेक भाग जाते हैं। एक बार तो विवेक अपने ही फिल्म की वैनिटी वैन से इसलिए चले गए क्योंकि तब सलमान वहां आ गए थे। उस समय विवेक अपनी फिल्म की सुटिंग कर रहे थे और वहीं पास में सलमान एक प्रेस कांफ्रेंस के लिए आए हुए थे।

अभिनेता जो भविष्य में दोस्त नहीं बन सकते

3 – शाहिद कपूर और टाइगर श्रॉफ दोनों में सिर्फ इस बात की लड़ाई है कि शाहिद के बचपन के दोस्त अहमद खान ने शाहिद की जगह टाइगर के लिए कोरियोग्राफी किया।

अभिनेता जो भविष्य में दोस्त नहीं बन सकते

4 – एक समय था जब बॉलीवुड स्टार गोविंदा और फिल्म निर्माता डेविड धवन की जोड़ी नम्बर वन कहलाती थी लेकिन गोविंदा ने यह कहते हुए उनके साथ काम करने से मना कर दिया कि जो व्यक्ति मेरे बुरे समय में मेरे साथ नहीं रह सकता उसके साथ फिल्म मैं नहीं कर सकता। कभी डेविड किसी और स्टार को अपनी फिल्म में लेते ही नहीं थे।

अभिनेता जो भविष्य में दोस्त नहीं बन सकते

ये है वो अभिनेता जो भविष्य में दोस्त नहीं बन सकते – बॉलीवुड में ऐसी छोटी-छोटी बातें कब गंभीर बन जाती है इसका पता नहीं चलता। कुछ ही समय में बॉलीवुड स्टार सबसे जिगरी दोस्त होते हैं । एक पल तो वह एक दूसरे के लिए जान तक देने को तैयार रहते हैं वहीं दूसरे ही पल एक दूसरे के जानी दुश्मन बन जाते हैं।