ENG | HINDI

15 साल पहले अवॉर्ड फंक्शन्स में कुछ ऐसे कपड़े पहनकर पहुंचते थे बॉलीवुड के ये सितारे !

15 साल पहले अवॉर्ड फंक्शन में

फिल्मी अवॉर्ड फंक्शन का सालों से भारत में आयोजन किया जाता रहा है.

शायद इसलिए आजकल बॉलीवुड अवॉर्ड फंक्शन के बिना जैसे सबकुछ अधूरा लगता है.

हालांकि आज हर महीने कोई ना कोई अवॉर्ड फंक्शन होता रहता है जबकि करीब 15 साल पहले साल भर में बस एक या दो अवॉर्ड फंक्शन हुआ  करते थे. हालांकि सालों पहले इन सितारों के पास अपने पर्सनल स्टाइलिश नहीं हुआ करते थे. शायद इसलिए पहले सितारे अपने स्टाइल और ड्रेसिंग पर ज्यादा ध्यान नहीं देते थे.

लेकिन बदलते वक्त के साथ-साथ अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होनेवाले इन सितारों के लुक और स्टाइल में काफी बदलाव आता गया. अब तो हर किसी की नजर सितारों के फैशन और स्टाइल पर होती है.

तो चलिए हम आपको तस्वीरों के माध्यम से बताते हैं कि आज से 15 साल पहले अवॉर्ड फंक्शन में किस तरह के कपड़े पहनकर शिरकत करते थे ये बॉलीवुड के सितारे.

 

1-  माधुरी दीक्षित

आज जहां बॉलीवुड की ज्यादातर दीवाज़ अंतर्राष्ट्रीय दर्जे के गाउन्स और फैशनेबल ट्रेंडी आउटफिट्स पहनना पसंद करती हैं तो वहीं 15 साल पहले यही दीवाज़ अवॉर्ड फंक्शन के लिए अपने ही वॉर्डरोब के कपड़े पहन लेती थीं.

अब धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को ही देख लीजिए वो 15 साल पहले अवॉर्ड फंक्शन में कैसे पहुंची थी और आज वो किस अंदाज में शिरकत करती हैं.

2- श्रीदेवी 

एक ओर जहां 15 साल पहले अवॉर्ड फंक्शन में श्रीदेवी एकदम इंडियन अवतार में नजर आईं थी तो वहीं आज वो कई अवॉर्ड फंक्शन में गाउन और स्टाइलिश साड़ी में नजर आती हैं.

 

3- काजोल

15 साल पहले अवॉर्ड फंक्शन में एकदम ढीले-ढाले कपड़ों में नजर आनेवाली अभिनेत्री काजोल आज काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आती हैं. वो ज्यादातर अवॉर्ड फंक्शन में गाउन पहनकर अपना जलवा बिखेरती हैं.

4- ऐश्वर्या राय

पूर्व विश्व सुंदरी और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय 15 साल पहले अवॉर्ड शोज में काफी कैजुअल अवतार में जाती थीं और अब एलिगेंट गाउन्स में देखी जाती हैं.

5- शाहरुख खान

पहले हर अवॉर्ड फंक्शन में किंग खान सूट ही पहना करते थे लेकिन बदलते वक्त के साथ-साथ उनका स्टाइल काफी बेहतर होता चला गया.

6- सलमान खान

अभिनेता सलमान खान भी पहले जहां सूट पहनकर अवॉर्ड फंक्शन्स में शिकरत करते थे तो आज भी वो सूट पहनकर ही अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हैं लेकिन उनका लेटेस्ट स्टाइल हर किसी को भाता है.

तो इन तस्वीरों में आपने देखा कि किस तरह से बदलते वक्त के साथ अवॉर्ड फंक्शन्स का स्वरुप बदला और उसमें शिरकत करनेवाले इन सितारों का स्टाइल भी.