मनोरंजन

सोते हुए ऐसे दिखते हैं ये स्टार्स, इस लिस्ट में कहीं आपका पसंदीदा सितारा तो नहीं

सोते हुए सितारे – हम सभी को लगता है कि बॉलीवुड स्टार्स की जिंदगी बेहद आसान और हमसे कई गुना बेहतर होती है. जो कहीं ना कहीं सच भी है लेकिन क्या आपको पता है कि इन खुशनसीब सितारों को ढंग से सोने को भी नहीं मिलता है.

जी हाँ भले ही इनके पास आलीशान बंगले हों और ये महंगे-महंगे होटल्‍स में स्टे करते हों लेकिन फिर भी शूटिंग में 15 घंटे से अधिक काम करने के कारण कई बार इन सितारों को अपने आलीशान बंगलों को छोड़ कर गाडियो और वैनिटी वैन में सोना पड़ता है.

जाहिर सी बात है कि 15 घंटे घर और होटल से मीलों दूर शूटिंग करने के कारण उन्हें सोने के लिए बेहद कम समय मिलता है जिस वजह से ये कई बार जहां जगह मिले वहीं सो जाते हैं.

कभी-कभार सेट पर सोना या मीडिया को इंटरव्‍यू देते समय जम्‍हाईयां लेना इन सभी के लिए आम बात है.कई स्टार्स फ्लाइट में अपनी नींद पूरी करते हैं तो कुछ अपनी कार में बैठे हुए रेस्ट कर लेते हैं और ऐसे ही काम के बाद थकान के कारण सोते हुए कई बॉलीवुड सितारों ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं.

तो आइए आपको दिखाते हैं की सोते हुए कैसे दिखते हैं आपके मनपसंद बी-टाउन स्टार्स –

सोते हुए सितारे कैसे दीखते है –

१ – जैसा कि आप रणबीर कपूर की इस तस्वीर में देख सकते हैं कि किस तरह वो थकान के कारण बैठे-बैठे ही सो गए. आपको बता देंकि यह तस्वीर रणबीर की आने वाली नयी बायोपिक मूवी की शूटिंग के दौरान ली गई थी. रणबीर की पिछली फिल्म ‘जग्गा जासूस’के बुरी तरह से पिटने के बाद रणबीर अब अपनी आने वाली फिल्म के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं जिसके साथ उन्हें कई बार कार और सैट पर सोना पड़ रहा है. हाल ही में रणबीर बांद्रा इलाके में अपनी कार की बैक सीट पर झपकियां लेते नज़र आए.

२ – श्रद्धा कपूर कई रातों से शूटिंग कर रहीं थी और उन्हें दिन में सोने का मौका मिला जिस समय उन्होंने ये तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की.

३ – दरअसल, अक्षय कुमार की ये तस्वीर उनकी फिल्म ‘ईट्स एंटरटेनमेंट’की शूटिंग के दौरान ली गई थी. जब वो घंटों की शूटिंग के बाद एंटरटेनमेंट के साथ सोते पाए गए.

४ – आलिया भट्ट ने अपनी ये तस्वीर खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी साथ ही उन्होंने लिखा था कि “बहुत देर काम करने के बाद अब जाकर सोने का मौका मिला है”.

५ – जाहिर सी बात है कि बॉलीवुड में अगर कोई सबसे ज्यादा काम करता है तो वो हैं किंग खान शाहरुख खान. एक रिपोर्ट में ये तक सामने आया है कि वो औसतन एक दिन में केवल 4 घंटे ही नींद लेते हैं.

कुछ ऐसे दीखते है सोते हुए सितारे – तो दोस्तों यह थे बॉलीवुड सितारे जिन्हें कई बार अपने घर से दूर काम के कारण कभी सैट पर तो कभी कार में सोना पड़ा. हम चाहे जितना मर्जी सोच लें कि इन स्टार्स की जिंदगी बेहद आसान है लेकिन ऐसा असल जिंदगी में बिल्कुल भी नहीं है क्योंकि दिन के अंत में कम से कम हमें चैन की नींद तो मिल ही जाती है लेकिन इन्‍हें तो वो भी नसीब नहीं होती.

Shivam Rohatgi

Share
Published by
Shivam Rohatgi

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago