ENG | HINDI

क्या आप अपने चेहेते सितारों के इन भाई-बहनों से कभी मिले हैं !

सितारों के भाई बहन

सितारों के भाई बहन – भाई और बहन का रिश्ता जितना नाजुक होता है उतना ही प्यारभरा होता है. एक भाई अपनी बहन की रक्षा करने के लिए हमेशा तैयार रहता है तो बहन भी अपने भाई की सलामती के लिए हमेशा दुआ करती है.

भाई-बहन में भले ही कितने भी लड़ाई-झगड़े क्यों ना हो जाए फिर भी राखी का बंधन दोनों को आपस में जोड़े रखता है. आम-भाई बहनों की तरह बॉलीवुड में भाई-बहन की जोड़ी में भी बेहद प्यार देखने को मिलता है.

आज हम आपको बॉलीवुड सितारों के भाई बहन के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें शायद ही आप जानते हों. बॉलीवुड सितारों के भाई बहन हमेशा लाईम लाइट से दूर रहना ही पसंद करते हैं इसलिए आपने इन्हें शायद देखा भी नहीं होगा.

सितारों के भाई बहन –

1- शाहरुख खान और शहनाज

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान को भला कौन नहीं जानता है लेकिन क्या आप उनकी बहन शहनाज के बारे में जानते हैं. दरअसल शहनाज शाहरुख की बड़ी बहन हैं और वो अक्सर खुद को लाईम लाइट से दूर ही रखना पसंद करती हैं.

2- ऐश्वर्या राय और आदित्य

पूर्व विश्व सुंदरी और बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के भाई को भी शायद ही आप जानते हों. ऐश्वर्या के भाई का नाम आदित्य राय है और वो मर्चेंट नेवी में इंजीनियर हैं.

3- आमिर खान और निखत

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बहन का नाम निखत है. वो शादीशुदा हैं और पुणे में रहती हैं. हालांकि निखत को भी लाईमलाइट में रहना पसंद नहीं है.

4- कैटरनी कैफ और इसाबेल

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ की छोटी बहन भी उन्हीं की तरह बेहद खूबसूरत हैं और बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हैं. हालांकि इसाबेल एक एमएमएस लीक होने की वजह से चर्चा में रह चुकी हैं.

5- अक्षय कुमार और अल्का भाटिया

खिलाड़ी कुमार की छोटी बहन अल्का भाटिया को भले ही लाईमलाइट में रहना पसंद नहीं है लेकिन वो अक्सर कुछ खास मौकों पर अपने भाई के साथ नजर आ ही जाती हैं.

6- बिपाशा बसु और विजेता

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री बिपाशा बसु अपनी छोटी बहन विजेता बसु से बेहद प्यार करती हैं. भले ही उनकी छोटी बहन उनकी तरह फिल्मों में काम नहीं करती हैं लेकिन वो अक्सर अपनी बड़ी बहन के साथ नजर आती हैं.

7- कंगना रनौत और रंगोली

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की बड़ी बहन रंगोली भी उनकी तरह ही खूबसूरत हैं. आपको बता दें कि रंगोली साल 2006 में एसिड अटैक की शिकार हुई थीं.

8- प्रियंका चोपड़ा और सिद्धार्थ

दुनिया की दूसरी सबसे खूबसूरत महिला और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के छोटे भाई के बारे में भी बहुत कम लोग ही जानते हैं. प्रियंका से सात साल छोटे सिद्धार्थ को भी लाईमलाइट में रहना नहीं पसंद है.

9- सोनम कपूर, रिया और हर्षवर्धन

अनिल कपूर की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर को भला कौन नहीं जानता. उनके भाई हर्षवर्धन भी फिल्मों में अपनी पकड़ जमा रहे हैं लेकिन बहन रिया फिलहाल इस चकाचौंध से दूर हैं.

10- सोनाक्षी सिन्हा और लव-कुश

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अपने भाईयों लव और कुश की बहुत प्यारी हैं. दोनों भाई सोनाक्षी के लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं.

ये है सितारों के भाई बहन – बॉलीवुड के इन भाई-बहनों की जोड़ियों में एक इस इंडस्ट्री की चकाचौंध का अहम हिस्सा है तो दूसरा खुद को इस चकाचौंध से दूर रखता है इसलिए बॉलीवुड सितारों के इन भाई-बहनों के बारे में लोग बहुत कम ही जानते हैं.