ENG | HINDI

बॉलीवुड सितारे जो अमीर से भिखारी बन गये !

अमीर से भिखारी

बॉलीवुड सितारे जो अमीर से भिखारी बन गये

अमीर से भिखारी – बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां आप पल भर में स्टार हैं तो पल भर में भिखारी बनने में भी देर नहीं लगती है. यहां आपको नाम, पैसा और शोहरतसब मिलता है लेकिन यह आप पर निर्भर करता है कि आप उस शोहरत को कब तक बनाए रख पाते हैं. इस इंडस्ट्री से जुड़ा हर शख्स कामयाबी की सीढियां चढ़ता रहता है.

लेकिन आज हम अपको कुछ ऐसे बॉलीवुड सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अमीर से भिखारी बन गये.

१ – मिताली शर्मा

एक समय पर मिताली शर्मा इंडस्ट्री का जाना माना नाम हुआ करता था. मॉडलिंग क्वीन मिताली ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया था लेकिन काम ना मिलने के कारण मिताली इंडस्ट्री से दूर होकर डिप्रेशन में चली गई. रिपोर्ट्स की मानें तो मिताली को कुछ समय पहले सिगनल के नीचे भीख मांगते देखा गया है.

२ – गीतांजलि नागपाल

भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार रह चुकी गीतांजलि नागपाल ने बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन ड्रग्स की चपेट में आने के कारण गीतांजलि ने अपनी जिंदगी बरबाद कर ली. गीतांजलि को आज भी मुम्बई की कई जगहों पर भीख मांगते हुए देखा जा चुका है.

३ – परवीन बॉबी

70 के दशक की सबसे खूबसूरत अदाकारा परवीन बॉबी एक समय पर हर हिंदुस्तानी के दिल पर राज किया करती थीं. परवीन बॉबी की जिंदगी अर्श से फर्श पर उनके आखिरी समय में आ गई थी. परवीन अपने आखिरी दिनो में कंगाल हो चुकी थी और यहां तक कि उनका कोई रिश्तेदार और परिवार वाला उनके साथ नहीं था.

४ – ए.के हेंगल

ए.के हंगल साहब बॉलीवुड के बेहद जाने माने अभिनेता थे. करीबन एक दशक से बॉलीवुड में हेंगल साहब ने अपना बहुत बड़ा योगदान दिया है. लेकिन अपने अंतिम दिनों में वह इतने कंगाल हो चुके थे कि उनके पास अपने इलाज के पैसे तक नहीं थे.

ये है वो बॉलीवुड के सितारे जो अमीर से भिखारी हो गए the –  बॉलीवुड एक ऐसी दुनिया है जो आपको बना भी सकती है तो आपको बिग़ाडने की क्षमता भी रखती है.

Don't Miss! random posts ..