ENG | HINDI

ये हैं टॉप 10 बॉलीवुड सितारों की रियल लाइफ मदर्स जिन्हें आपने शायद ही पहले कभी देखा हो !

बॉलीवुड सितारों की रियल लाइफ मदर्स

बॉलीवुड सितारों की रियल लाइफ मदर्स – बॉलीवुड के सितारों को फिल्मों में अक्सर आपने उनकी रील मांओं के साथ देखा ही होगा लेकिन उनकी रियल लाइफ की मांओं को शायद ही आपने देखा या उनके बारे में जानते होंगे.

वैसे बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जो अपनी मां के साथ अक्सर किसी इवेंट, फंक्शन और पार्टीज में नजर आते हैं लेकिन कई सितारे ऐसे भी हैं जिनकी मांएं लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं यही वजह है कि उनके बारे में लोग बहुत कम ही जानते हैं.

इसी कड़ी में आज हम आपको बॉलीवुड सितारों की रियल लाइफ मदर्स से रूबरू करवाते हैं जिनके बारे शायद ही आप जानते हों.

बॉलीवुड सितारों की रियल लाइफ मदर्स –

1- आमिर खान की मां जीनत

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की मां जीनत हुसैन खुद को लाइम लाइट से दूर रखना ही पसंद करती हैं यही वजह है कि उनके बारे में ज्यादा लोग नहीं जानते हैं.

2- कैटरीना कैफ की मां सुजैन

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ की मां सुजैन ब्रिटिश मूल की हैं और वो चैरिटी काम के साथ ही बच्चों को पढ़ाना पसंद करती हैं. आपको बता दें कि कैट के माता-पिता का तलाक हो चुका है और कैट की मां उनके साथ इंडिया में ही रहती हैं.

3- ऐश्वर्या राय की मां वृंदा

पूर्व विश्व सुंदरी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की मां वृंदा राय एक हाउस वाइफ हैं और वो फिल्मी दुनिया के लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं.

4- जेनेलिया डिसूजा की मां जेनेट

अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा की मां जेनेट डिसूजा पहले एक कंपनी में नौकरी करती थी लेकिन बेटी जेनेलिया के फिल्मी करियर में मदद करने के लिए उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ दी. जेनेलिया की मां से बहुत कम लोग ही वाकिफ हैं.

5- बिपाशा बासु की मां ममता

अभिनेत्री बिपाशा बसु की मां ममता बसु भी उन्हीं की तरह बेहद खूबसूरत हैं. बिपाशा की मां ने हमेशा उन्हें अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया लेकिन वो हमेशा पर्दे के पीछे ही रहीं क्योंकि उन्हें ग्लैमर की इस दुनिया से दूर रहना ही पसंद है.

6- सुष्मिता सेन की मां सुभ्रा

पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की मां सुभ्रा को बहुत कम लोगों ने देखा है. बताया जाता है कि सुष्मिता की मां पेशे से एक ज्वैलरी डिजाइनर हैं और दुबई में उनका ज्वैलरी स्टोर भी है.

7- कंगना रनौत की मां आशा

कंगना रनौत की मां आशा रनौत पेशे से एक स्कूल टीचर रही हैं और उन्होंने अपनी बेटी को फिल्मों में आने के लिए प्रेरित किया लेकिन वो खुद लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं.

8- विद्या बालन की मां सरस्वती

अभिनेत्री विद्या बालन की मां सरस्वती बालन वैसे तो एक हाउस वाइफ हैं और कुछ मौकों पर वो अपनी बेटी के साथ नजर भी आती हैं लेकिन उन्हें भी ग्लैमर की इस दुनिया से दूर रहना ही अच्छा लगता है.

9- माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता के बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं क्योंकि वो कभी किसी पार्टी या इवेंट में नजर नहीं आईं. वो हमेशा लाइम लाइट से दूर ही रही हैं.

10- नेहा धूपिया की मां मनपिंदर

एक्ट्रेस नेहा धूपिया की मां मनपिंदर पेशे से एक होम मेकर हैं लेकिन वो लाइम लाइट से दूर रहकर ही अपना काम करती हैं. वो नेहा के साथ कभी किसी पार्टी  में नजर नहीं आती हैं.

ये है बॉलीवुड सितारों की रियल लाइफ मदर्स – बॉलीवुड के ये सितारे आज जिस मुकाम पर पहुंचे हैं उसमें उनकी मांओं का बहुत बड़ा योगदान है. हालांकि इन सितारों को उनके फैन्स दीवानगी की हद तक चाहते हैं लेकिन लाइम लाइट से दूर रहनेवाली उनकी रियल लाइफ मांओं को बहुत कम लोग ही पहचानते हैं.

Don't Miss! random posts ..