ENG | HINDI

बॉलीवुड के ये स्टार्स अपने प्राइवेट जेट से ही घूमना करते हैं पसंद !

सितारों के प्राइवेट जेट

सितारों के प्राइवेट जेट – सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि निजी जिंदगी में भी ज्यादातर बॉलीवुड स्टार्स का लाइफ स्टाइल आलीशान और ग्लैमर से भरपूर होता है. चाहे अपने घर में हो या फिर कहीं बाहर वो अपनी लग्जरी लाइफ स्टाइल से किसी भी तरह का समझौता नहीं करते हैं.

खासकर जब बात हो हवाई सफर की तो, ज्यादातर सितारे फ्लाइट की जगह अपने प्राइवेट जेट से ही सफर करना पसंद करते हैं. यही वजह है कि कई सितारों ने अपने लिए प्राइवेट जेट भी खरीद रखे हैं.

चलिए हम आपको बताते हैं बॉलीवुड सितारों के प्राइवेट जेट – उन 8 मशहूर सितारों के बारे में, जो अक्सर सफर के लिए अपने प्राइवेट जेट का इस्तेमाल करते हैं.

सितारों के प्राइवेट जेट – 

1- सलमान खान

यारों के यार और दर्शकों के बजरंगी भाईजान सलमान खान सफर के दौरान हमेशा अपने कंफर्ट जोन का खास ख्याल रखते हैं इसलिए वो अक्सर प्राइवेट जेट से सफर करना पसंद करते हैं.

2- ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन

पूर्व विश्व सुंदरी व एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और एक्टर अभिषेक बच्चन भी अपने प्राइवेट जेट से ही घूमना पसंद करते हैं.

3- शिल्पा शेट्टी

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का भी अपना एक प्राइवेट जेट है और वो हमेशा उसी में सफर करना पसंद करती हैं.

4- रितिक रोशन

अभिनेता रितिक रोशन भी सफर के दौरान अपनी सहुलियत और कंफर्ट का ख्यास रखते हैं इसलिए वो भी अक्सर अपने प्राइवेट जेट से ट्रैवल करते हैं.

5- प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपना जलवा बिखेरनेवाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के पास अपना प्राइवेट जेट है जिसका इस्तेमाल अक्सर वो अपने सफर को आरामदायक बनाने के लिए करती हैं.

6- अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार को हमेशा आरामदायक सफर करना पसंद है इसलिए उन्होंने भी अपने घूमने फिरने और सफर के लिए एक प्राइवेट जेट अपने पास रखा है.

7- अजय देवगन

अभिनेता अजय देवगन भी सफर के लिए प्राइवेट जेट का इस्तेमाल करना ज्यादा पसंद करते हैं ताकि उनके आरामदायक सफर में किसी भी तरह की तकलीफ ना हो.

8- अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी एक बादशाह की तरह सफर करना पसंद करते हैं इसके लिए उनके पास अपना प्राइवेट जेट भी है.

ये है सितारों के प्राइवेट जेट – गौरतलब है कि ये सितारे अकेले या फिर अपने परिवार के साथ सफर करने के लिए अपने प्राइवेट जेट का इस्तेमाल करते हैं ताकि वो अपने परिवार के साथ सफर का भरपूर आनंद उठा सकें.