ENG | HINDI

सेक्स के मुद्दे पर इन सितारों की बेबाक राय जानकर दंग रह जायेंगे आप !

सेक्स पर सितारों की राय

सेक्स पर सितारों की राय – बॉलीवुड के ज्यादातर सितारे जितने बेबाक हैं उतनी ही बेबाकी से अपनी राय भी दुनिया के सामने रखते हैं चाहे वो मुद्दा सेक्स से ही क्यों ना जुड़ा हो.

कुछ समय पहले ही साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन की बहू समांथा रुथ प्रभु भी सेक्स पर दिए गए बोल्ड स्टेटमेंट की वजह से सुर्खियों में आई थीं.

समांथा ने एक इंटरव्यू के दौरान बेबाकी से कहा था कि जब उन्हें फूड और सेक्स में से किसी एक चीज को चुनना पड़े तो वो सेक्स को चुनना पसंद करेंगी. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा था कि वो सेक्स के लिए भूखी रहने के लिए भी तैयार हैं.

आइए जानते हैं कि बॉलीवुड के ये 10 मशहूर सितारे सेक्स जैसे मुद्दे पर अपनी क्या राय रखते हैं.

सेक्स पर सितारों की राय – 

1- शाहिद कपूर

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर भी सेक्स जैसे मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हैं उनका कहना है कि वो सेक्स के लिए एक्टिंग भी छोड़ सकते हैं.

2- कंगना रनौत

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत का मानना है कि पार्टनर के साथ सेक्स के दौरान पेंटी में स्पर्म के दाग का रह जाना या फिर पार्टनर के दिए हुए गिफ्ट्स. ये दोनों ही चीजें उस वक्त पक्के सबूत के तौर पर काम आती हैं जब पार्टनर धोखा देकर भागने की कोशिश करता है.

3- रणवीर सिंह

बॉलीवुड के बाजीराव एक्टर रणवीर सिंह का सेक्स जैसे मुद्दे पर कहना है कि वो हमेशा अपने पर्स में कंडोम रखते हैं ना जान कब उसकी जरूरत पड़ जाए.

4- दीपिका पादुकोण

वहीं मस्तानी दीपिका पादुकोण का कहना है कि उनके लिए सिर्फ फिजिकल होना ही सेक्स नहीं है उसमें इमोशन्स का होना बेहद जरूरी है.

5- सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान आज भी यही कहते हैं कि वो वर्जिन हैं और उन्होंने अपनी वर्जिनिटी उसके लिए बचाकर रखी है जिससे वो शादी करेंगे. हालांकि इससे पहले करण जौहर के शो कॉफी विद करण में यह खुलासा हो चुका है कि सलमान एक महीने भी बगैर सेक्स के नहीं रह सकते.

6- प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक तहलका मचानेवाली प्रियंका चोपड़ा का सेक्स के मसले पर कहना है कि वो बच्चे पैदा करने के अलावा किसी और वजह से किसी भी आदमी को अपनी जिंदगी में नहीं चाहती.

7- अर्जुन कपूर

एक्टर अर्जुन कपूर का नाम वैसे तो सलमान की भाभी मलाइका और उनकी बहन अर्पिता के साथ भी जुड़ चुका है लेकिन अर्जुन की मानें तो उनके लिए प्यार से ज्यादा सेक्स जरूरी है.

8- सोनम कपूर

बॉलीवुड की स्टाइलिश दीवा सोनम कपूर भी सेक्स जैसे मसले पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. उनका कहना है कि वो कैजुअल सेक्स पर भरोसा नहीं करती हैं.

9- नरगिस फखरी

एक्ट्रेस नरगिस फखरी का मानना है कि रिलेशनशिप में सेक्स बहुत जरूरी है. अगर रिश्ते में सेक्स की कमी लगे तो अपने पार्टनर को ही छोड़ देना चाहिए.

10- इमरान हाशमी

फिल्मों में एक्ट्रेसेस के साथ बोल्ड सेक्स सीन्स देने वाले बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी की मानें तो शादी के बाद से वो हमेशा वन नाइट स्टैंड को मिस करते हैं.

ये है सेक्स पर सितारों की राय – बहरहाल एक तरफ जहां हमारे देश में आज भी अधिकांश लोग सेक्स जैसे मुद्दे पर कुछ भी बोलने से कतराते हैं तो वहीं सेक्स के मुद्दे पर बॉलीवुड के इन सितारों के बेबाक बोल सुनकर आम लोगों का हैरान होना लाजमी है.

Article Categories:
बॉलीवुड

Don't Miss! random posts ..