बॉलीवुड

बॉलीवुड सितारों की ये तस्वीरें देख आप बोल उठेंगे कि इनसे ज्यादा अच्छे तो हम हैं !

आजकल ज्यादातर लोग सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें साझा करते हैं जिसे देखकर उनकी पुरानी यादें ताजा हो जाती है.

सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी तस्वीरों को देखकर लोग बहुत खुश भी होते है.

ये ट्रेंड आम से लेकर खास हर कोई फॉलो कर रहा है. इसी कड़ी में हम आपको दिखाने जा रहे हैं बॉलीवुड सितारों की पुरानी तस्वीरें, जिन्हें देखकर आप यही कहेंगे कि इनसे भले तो हम दिखते हैं.

बॉलीवुड सितारों की पुरानी तस्वीरें – 

1- शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का फिल्मी करियर कामयाबी की बुलंदियों पर है लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब शाहरुख बिल्कुल आम इंसान की तरह नजर आते थे. यकीनन किंग खान की ये तस्वीर देखकर आप यही कहेंगे कि आप उनसे ज्यादा अच्छे दिखते हैं.

2- सलमान खान

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम कुवांरे हीरो सलमान खान आज करोड़ों लड़कियों के दिलों पर राज करते हैं. लेकिन सलमान की ये पुरानी तस्वीर तो कुछ और ही बयान कर रही है.

3- अक्षय कुमार

अभिनेता अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाते हैं इतना ही नहीं उनका नाम बॉलीवुड के सबसे कामयाब सितारों में शुमार है. लेकिन जब अक्षय फिल्मों में आए तो  कुछ ऐसे दिखते थे.

4- अजय देवगन

अभिनेता अजय देवगन ने एक से बढ़कर एक कई फिल्मों में काम किया है. वैसे तो अजय देवगन की अदायगी का हर कोई दीवाना है लेकिन अजय की इस तस्वीर को देख आप यही कहेंगे कि हम भी किसी हीरो से कम नहीं हैं.

5- रणवीर सिंह

आज की यंग लड़कियां अभिनेता रणवीर सिंह के लिए दीवानी हैं. रणवीर सिंह हैंडसम होने के साथ ही एक बेहतरीन अभिनेता भी हैं. देखिए रणवीर सिंह की ये तस्वीर और बताइए वो कैसे दिख रहे हैं.

6- अर्जुन कपूर

अभिनेता अर्जुन कपूर पहले बहुत मोटे थे लेकिन फिल्मों में आने के लिए उन्होंने जिम में काफी पसीना बहाया और डायट का भी खास ख्याल रखा. पर अर्जुन की ये पहले की तस्वीर देखकर कोई नहीं कह सकता था कि ये लड़का कभी हीरो बन पाएगा.

7- विद्या बालन

अभिनेत्री विद्या बालन बेहद खूबसूरत हैं और कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं. लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब अभिनेत्री विद्या बालन एकदम साधारण लड़की हुआ करती थीं. विद्या की इस तस्वीर को देखकर आप यही कहेंगे कि ये हीरोइन मटेरियल है ही नहीं.

8- काजोल

अभिनेत्री काजोल आज जितनी हॉट और खूबसूरत नजर आती हैं उतनी पहले नहीं थीं. काजोल की ये एक पुरानी तस्वीर बताती है कि उनका लुक एक साधारण लड़की जैसा ही हुआ करता था.

9- रानी मुखर्जी

अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय के जरिए दर्शकों के दिलों पर राज किया. लेकिन रानी पहले कुछ ऐसी दिखती थीं.

10- श्रुति हसन

कमल हसन की बेटी और अभिनेत्री श्रुति हसन बेहद खूबसूरत और हॉट हैं लेकिन फिल्मों में आने से पहले श्रुति का लुक बिल्कुल अलग था.

ये है बॉलीवुड सितारों की पुरानी तस्वीरें – आपने देखा बॉलीवुड सितारों की सालों पुरानी इन तस्वीरों को, अब आप ही बताइए आपके जहन में इन तस्वीरों को देखकर कौन सा ख्याल आ रहा है.

Anita Ram

Share
Published by
Anita Ram

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago