ENG | HINDI

आलिया को आलू तो ऐशवर्या को लोग बुलाते थे गुल्लू जानिए इन 9 सितारों के दिलचस्प निकनेम

बॉलीवुड सितारों के निकनेम

बॉलीवुड सितारों के निकनेम – आप सभी का एक ऑफिशियल नाम होगा, जो स्कूल-कॉलेज और ऑफिस में दर्ज होगा और एक निकनेम यानी घर में बुलाया जाने वाला नाम. जिस नाम से आपको सिर्फ आपके घरवाले और दोस्त ही बुलाते हैं.

ये निकनेम कुछ भी हो सकता है. कुछ बॉलीवुड सितारों के घर में बुलाया जाने वाला नाम भी इना फनी है कि सुनकर आप ठहाके मारने लगेंगे.

तो चलिए आपको बताते हैं आपके कुछ फेवरेट बॉलीवुड सितारों के निकनेम यानी वो नाम जिस नाम से उनके घऱवाले उन्हें बुलाते हैं, लेकिन बाकी दुनिया को नहीं पता होता.

बॉलीवुड सितारों के निकनेम –

१ – आलिया भट्ट

आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनका निकनेम क्या है? आलिया को उनकी मां प्यार से आलू कचालू या आलू बुलाती हैं. इसका ज़िक्र आलिया ने एक बार एक इंटरव्यू में भी किया था. यही नहीं आलिया के कुछ दोस्त उन्हें बटाटा वडा कहकर भी बुलाते थे. वैसे आपक बता दें कि आलिया पहले काफी मोटी थी हो सकता है इस वजह से उनका नाम आलू पड़ गया हो.

२ – रणबीर कपूर

बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर को उनकी मां नीतू कपूर रेमंड (कपड़ों का फेमस ब्रैंड) कहकर बुलाती हैं. अब उन्होंने रणबीर का इतना अजीब नाम क्यों रखा ये तो वही जाने.

​३ – ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन को उनके घरवाले गुल्लू कहकर बुलाते थे. ऐश की पर्सनैलिटी से यह निकनेम बिल्कुल भी मेल नहीं खाता, लेकिन फिर भी बहुत दिलचस्प है.

​४ – वरुण धवन

क्या आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि वरुण धवन का निकनेम क्या हो सकता है? नहीं, तो हम ही बता देते हैं. वरुण धवन को प्यार से पप्पू बुलाया जाता है. ये बात और है कि वरुण असल में पप्पू हैं नहीं.

बॉलीवुड सितारों के निकनेम

​५ – अर्जुन कपूर

फिल्मों मे आने से पहले अर्जुन कपूर का वज़न 140 किलो था और शायद इसीलिए उनके दोस्त उन्हें प्यार से फुबू कहकर बुलाते थे. जी हां, अर्जुन का निकनेम फुबू है. वैसे अब तो अर्जुन काफी हैंडसम दिखते हैं.

बॉलीवुड सितारों के निकनेम

​६ – माधुरी दीक्षित

लाखों दिलों की धड़कन माधुरी दीक्षित को उनके घरवाले प्यार से बबली बुलाते हैं. माधुरी का निकनेम उनपर सूट करता है.

७ – सोनम कपूर

सोनम कपूर बॉलिवुड की सबसे ज़्यादा हाइट वाली हिरोइनों में शुमार हैं. उनकी लंबाई की वजह से शायद उनके घरवाले जिराफी कहकर बुलाते थे. सोनम के लिए ये नाम परफेक्ट लगता है.

बॉलीवुड सितारों के निकनेम

​८ – श्रद्धा कपूर

चिरकुट…जी हां, यही निकनेम है श्रद्धा कपूर का. वैसे उन्हें यह नाम उनके को-स्टार और दोस्त ऐक्टर वरुण धवन का दिया हुआ है.

बॉलीवुड सितारों के निकनेम

​९ – करीना कपूर और करिश्मा कपूर

करीना और करिश्मा के निकनेम से तो सभी वाकिफ़ हैं. इनका तो निकनेम भी काफी पॉप्युलर हो गया हैं. करीना ‘बेबो’ हैं तो करिश्मा ‘लोलो’. ये दोनों हीरोइनें अपने निकनेम से भी काफी मशहूर हैं.

बॉलीवुड सितारों के निकनेम

ये है बॉलीवुड सितारों के निकनेम –  आमलोग हमेशा अपने बच्चों के नाम अपने फेवरेट फिल्मी सितारों के नाम पर रखना चाहते हैं, हो सकता है इस लिस्ट को देखने के बाद उन्हें अपने बच्चों के लिए दिलचस्प निकनेम मिल जाए.