ENG | HINDI

आपके बॉलीवुड सितारे इन मोबाइल फोन का करते हैं इस्तेमाल !

सितारों के मोबाइल

सितारों के मोबाइल – फिल्मों में और विज्ञापनों में आपने सितारों को अलग-अलग फ़ोन इस्‍तेमाल करते हुए देखा होगा.

दरअसल, मोबाइल कंपनिया एक्टर्स को ऐसा करने को कहते हैं ताकि उनके फैंस उनकी देखम-देख मोबाइल खरीदें, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपके पसंदीदा सितारों के मोबाइल कौनसे है? वो कौनसा  मोबाइल सेट इस्तेमाल करते हैं.

आइए बताते हैं सितारों के मोबाइल –

१ – शाहरुख खान

शाहरुख को अपने शुरुआती दिनो में ब्लैकबेरी का फ़ोन इस्तेमाल करते हुए देखा गया था लेकिन जब से उन्होने नोकिया ब्रैंड सम्भाली है तब से वह नोकिया ल्यूमिया का उपयोग करते हुए दिखे हैं. अपनी सुपरहीट फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के दौरान भी उन्होने अपनी फिल्म में नोकिया ल्यूमिया का बेहद प्रोमोशन किया था. लेकिन वह ट्वीट करने के लिए आईफोन और आइपैड का इस्तेमाल करते हैं.

सितारों के मोबाइल

२ – आलिया भट्ट

आलिया वैसे तो जियोनी मोबाइल के विज्ञापनो में नजर आती हैं लेकिन आजतक उनके हाथ में किसी ने जियोनी का कोई सेट नही देखा है. बैरहाल उनके कई इवेंट के दौरान उनके हाथ में लेटेस्ट आईफोन रहता है.

सितारों के मोबाइल

३ – अमिताभ बच्चन

महानायक बिग बी का अपने फोन्स को लेकर अलग रुतबा है वह केवल बडी ब्रेंड्स के ही फोन इस्तेमाल करते हैं, जैसे की ब्लैक्बेरी और आईफोन. वह एप्पल या ब्लैक्बेरी डिवाइस का इस्तेमाल करते हुए ट्वीट करते हैं.

सितारों के मोबाइल

४ – आमिर खान

आमिर खान काफि वफादार ब्रैंड एंबेसडर कई सालो से सैमसंग के साथ जुडे आमिर को हमेशा ही सेमसेंग के अलग-अलग सेट इस्तेमाल करते हुए देखा गया है.

सितारों के मोबाइल

५ – सलमान खान

सलमान खान फिलहाल तो किसी भी मोबाइल कम्पनी के ब्रेंड एंबेसडर नही हैं लेकिन जल्द ही वो अपनी खुद की कम्पनी बीइंग हयूमन का स्मार्ट लांच करने वाले हैं. फिलहाल सलमान को बैल्कबेरी डिवाइसीस इस्तेमाल करते हुए देखा गया है और कई बार अपने इंटर्व्यू में भी वह ब्लैक्बेरी डिवाइस का उपयोग करते हैं.

सितारों के मोबाइल

६ – प्रियंका चोपडा

प्रियंका नोकिया लूमिया की बैंड एंबेसडर रह चूंकी हैं. उन्हे कई बार नोकिया लूमिया और ब्लैक्बेरी का इस्तेमाल करते हुए देखा गया है. इसके अलावा उनके पास आईफोन भी है.

सितारों के मोबाइल

ये है सितारों के मोबाइल – तो दोस्तो अगर आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई हो तो कमेंट व शेयर जरूर करे.