बॉलीवुड

जानिए स्कूली दिनों में टीचर की नजरों से बचकर कैसी-कैसी शरारत करते थे ये सितारे !

जानिए स्कूली दिनों में टीचर की नजरों से बचकर कैसी-कैसी शरारत करते थे ये सितारे !

सितारों की शरारतें – फिल्मों में कॉलेज स्टूडेंट का किरदार निभानेवाले सितारों को आपने पढ़ाई-लिखाई के साथ-साथ खूब मौज-मस्ती करते हुए तो देखा ही होगा.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्मों के अलावा असल जिंदगी में भी कुछ सितारे बेहद शरारती थे और अपने स्कूली दिनों में टीचर की नजरों से बचकर खूब शरारत किया करते थे.

इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं सितारों की शरारतें – बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही चुनिंदा सितारों के बारे में, जो स्कूली दिनों में अपनी शरारतों के लिए काफी मशहूर हुआ करते थे.

सितारों की शरारतें – 

1- आलिया भट्ट

बॉलीवुड की क्यूट और यंग अभिनेत्री को लेकर उनके एक क्लासमेट ने खुलासा किया था कि उन्हें अपने स्कूली दिनों में ग्रुप में रहना काफी अच्छा लगता था. आलिया हमेशा ग्रुप के बीचों बीच रहती थीं क्योंकि वो महेश भट्ट की बेटी हैं इसलिए हर किसी का ध्यान उस वक्त आलिया पर ही रहता था.

जब भी स्कूल में नाटक होता था तो सबसे पहले आलिया को ही चुना जाता था जिसकी वजह से क्लास के कुछ लोग खुश होते थे तो कुछ नाराज भी हो जाते थे. आलिया अपने दोस्तों को छोड़कर क्लास में किसी और से बात नहीं करती थीं जिसके चलते कई बार क्लास में उनके इस रवैये को दूसरे स्टूडेंट्स गुटबाजी का नाम देते थे.

2- करीना कपूर खान

करीना के बारे में बताया जाता है कि करीना स्कूली दिनों में बेहद रिजर्व हुआ करती थीं वो किसी से ज्यादा बात नहीं करती थीं. स्कूली दिनों में करीना का हाय बोलने का अंदाज एकदम अलग हुआ करता था.

करीना बचपन में देखने में काफी सुंदर थीं और उनके गाल बहुत लाल हुआ करते थे. जिसके चलते क्लास में सभी उन्हें टमाटर कहकर बुलाते थे. स्कूली दिनों में भी क्लास के दूसरे स्टूडेंट्स करीना की एक झलक पाने को बेताब रहते थे.

3- अजय देवगन

अजय देवगन के बारे में बताया जाता है कि वो स्कूली दिनों में काफी नटखट स्टूडेंट हुआ करते थे. अजय जुहू के सिल्वर बीच हाईस्कूल में पढ़ते थे. फिल्म मेकर का बेटा होने के बावजूद वो एक कॉमन स्टूडेंट की तरह ही बर्ताव करते थे.

हालांकि जब क्लास में टीचर नहीं होते थे तो वो टीचर की नजरों से बचकर खूब शरारत किया करते थे. कई बार टीचर की नजर उनकी शैतानियों पर पड़ जाती थी जिसके लिए उन्हें सजा भी मिलती थी.

4- ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना स्कूली दिनों में पढ़ने में काफी तेज हुआ करती थीं और हमेशा क्लास के टॉप 10 बच्चों में रहती थीं. वह अपने क्लास के दोस्तों के साथ अच्छा टाइम स्पेंड करती थीं.

बताया जाता है कि एक बार जब दसवीं की परीक्षा हो रही थी तब मैथ के पेपर में ट्विंकल अपने एक दोस्त को अपनी कॉपी देने के लिए उठकर चली गई और ऐसा करते हुए टीचर ने उन्हें और उनके दोस्त को पकड़ लिया. इस दौरान टीचर ने ट्विंकल के पास आकर कॉपी लगभग आधी फाड़ दी थी और उन्हें चेतावनी भी दी थी.

5- विद्या बालन

विद्या बालन स्कूली दिनों में काफी नटखट स्टूडेंट हुआ करती थीं लेकिन कॉलेज के दिनों में भी उनकी खुरापात कम नहीं हुई. बताया जाता है कि एक दफा वो अपने एक दोस्त के दोस्त से मिली और उस दौरान उन्होंने उसे बेवकूफ बनाने के लिए कहा कि हाल ही में उनका पूरा परिवार ईराक से भारत आया है.

उन्होंने युद्ध के दौरान होनेवाली तकलीफों के साथ ही अपनी ऐसी दर्दभरी कहानी सुनाई कि उस शख्स की आंखों में आसूं आ गए और उसने कहा कि जब भी किसी चीज की जरूरत हो तो विद्या उन्हें याद करें.

हालांकि कुछ समय बाद उस शख्स को पता चला कि विद्या टीवी सीरियल हम पांच की एक्ट्रेस हैं तो उस शख्स ने विद्या से कहा कि वो सच में गजब की एक्ट्रेस हैं.

ये है सितारों की शरारतें – पर्दे पर अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर बॉलीवुड के इन मशहूर सितारों के कारनामों का ये तो सिर्फ ट्रेलर ही है, इससे कही ज्यादा शरारत उन सितारों में स्कूली दिनों में की है और पढ़ाई से ज्यादा अपनी शरारतों के लिए ही मशहूर भी थे.

 

More in बॉलीवुड

badge