ENG | HINDI

बीवी के होते हुए भी सिलेब्रिटीज़ कुछ इस तरह से करते हैं अय्याशी !

सिलेब्रिटीज़ की अय्याशियाँ

सिलेब्रिटीज़ की अय्याशियाँ – बॉलीवुड में शादी और रिलेशन‍शिप का टिक पाना बड़ा मुश्किल काम है और अगर किसी का रिश्‍ता सालों तक टिक भी जाता है तो उनकी तारीफें की जाती हैं। शाहरुख-गौरी और अमिताभ बच्‍चन और जया बच्‍चन बॉलीवुड के उन कपल्‍स में से हैं जिनका रिश्‍ता कई सालों से टिका हुआ है।

इन कपल्‍स को देखकर आपको लगता होगा कि इनके बीच बहुत प्‍यार है लेकिन ऐसा सच में हो ये जरूरी नहीं है।

शादी के बाद अमिताभ के रेखा और शाहरुख के प्रियंका के साथ अफेयर की खबरों ने खूब ज़ोर पकड़ा था। ऐसे में इन स्‍टार्स ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड्स को छोड़ अपनी शादी को बचाना ही ठीक समझा था।

दोस्‍तों, इसके अलावा इस बात की भी कोई गारंटी नहीं है कि बॉलीवुड के शादीशुदा कपल्‍स अपनी बीवियों के लिए वफादार हैं। आजकल तो आम आदमी भी एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर करने लगे हैं। ऐसे में स्‍टार्स का तो हक बनता है अय्याशी करना क्‍योंकि उनका लाइफस्‍टाइल ही इतना हाई-फाई होता है कि उनके लिए ये सब चीज़ें बहुत आम हो जाती हैं।

शूटिंग के लिए तो स्‍टार्स बाहर जाते ही रहते हैं और खूबसूरत लोकेशंस पर हॉट एक्‍ट्रेसेस का साथ होने पर ये खुद पर काबू नहीं रख पाते हैं। विदेश टूर पर स्टार्स कई तरह की अय्याशियां करते हैं जैसे को-एक्‍ट्रेसेस के साथ अफेयर करना या फिर कॉल गर्ल्‍स को बुलाना।

अपनी पत्‍नियों से दूर रहने पर बॉलीवुड एक्‍टर्स जमकर शराब पीते हैं और अय्याशी करते हैं। बाहर घूमना-फिरना और पार्टियां करना इनके लिए आम बात होती है। अगर इनके अफेयर की खबरें सामने भी आ जाएं तो इनकी बीवियों को इनका ही समर्थन करना पड़ता है वरना मीडिया और पूरी दुनिया के आगे इनकी और इनके स्‍टार पति की इज्‍जत की धज्जियां जो उड़ सकती हैं।

इस तरह से बॉलीवुड सिलेब्रिटीज़ की अय्याशियाँ चलती रहती है और मजबूरन स्‍टार पतियों की वाइफ को अपने पति की बेवफाई पर पर्दा डालना  ही पड़ता है।

Don't Miss! random posts ..