ENG | HINDI

बॉलीवुड के ये सितारें है सालों से एक-दूसरे के जानी दुश्मन !

बॉलीवुड सितारे एक दुसरे के जानी दुश्मन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सितारों के बीच दोस्ती और दुश्मनी होना आम बात है. इस इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जो कई सालों से अच्छे दोस्त हैं और इस दोस्ती को अच्छी तरह से निभाना जानते हैं.

जबकि इस इंडस्ट्री के कुछ ऐसे सितारे हैं जिनके बीच सालों से किसी न किसी विवाद को लेकर मनमुटाव चला आ रहा है. ये सितारे सालों से एक-दूसरे के जानी दुश्मन माने जाते हैं.

आइए हम आपको बताते हैं बॉलीवुड सितारे एक दुसरे के जानी दुश्मन हैं और आज भी अपनी दुश्मनी को निभा रहे हैं.

बॉलीवुड सितारे एक दुसरे के जानी दुश्मन –

1- करण जौहर और अजय देवगन

फिल्म मेकर करण जौहर और अजय देवगन के बीच दुश्मनी की शुरूआत फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ के दौरान शुरू हुई थी. करण ने रानी मुखर्जी, काजोल और शाहरुख के साथ एक कोल्ड ड्रिंक का एड शूट किया था.

इस एड शूट के दौरान भी अजय के साथ करण का व्यवहार अच्छा नहीं था. शाहरुख और अजय की लड़ाई की वजह से करण जौहर अजय को नजरअंदाज करते रहे हैं.

2- शाहरुख खान और अजय देवगन

शाहरुख खान और अजय देवगन की दुश्मनी की शुरुआत राकेश रोशन की फिल्म ‘करण अर्जुन’ के दौरान हुई थी. इस फिल्म के लिए शाहरुख और अजय को चुना गया था लेकिन अजय देवगन शाहरुख को ऑफर किया गया रोल करना चाहते थे.

दोनों ने इस बारे में राकेश रोशन से बात भी की लेकिन वो किसी भी तरह के बदलाव के लिए तैयार नहीं हुए. इसी दौरान  इस फिल्म में सलमान की एंट्री हो गई और ये बात शाहरुख ने अजय को नहीं बताया. तब से अजय देवगन और शाहरुख खान एक-दूसरे से दूरी बनाने लगे.

3- आमिर खान और रेखा

अभिनेता आमिर खान के पिता ताहिर हुसैन ने 80 के दशक में ‘लॉकेट’ नाम की फिल्म शुरू की थी. इस फिल्म में अभिनेत्री रेखा मुख्य किरदार निभा रही थीं. रेखा ने फिल्म की शूटिंग के दौरान कई शूट कैंसिल किए और वक्त की पाबंदी को नजरअंदाज कर दिया.

ये फिल्म बहुत मुश्किल से पूरी हो पाई थी. आमिर ने ये सब काफी करीब से देखा था लिहाजा इंडस्ट्री में अपना मुकाम हांसिल करने के बाद आमिर ने इस बात पर कभी रिएक्ट नहीं किया लेकिन उन्होंने कभी भी रेखा के साथ काम नहीं किया.

4- अनुराग कश्यप और राकेश रोशन

डायरेक्टर अनुराग कश्यप और राकेश रोशन के बीच दुश्मनी उस वक्त शुरू हुई जब साल 2006 में फिल्म ‘कृष’ आई थी. दरअसल सुभाष घई के एक्टिंग स्कूल व्हिसलिंग वुड्स में अनुराग को लेक्चर के लिए बुलाया गया था.

लेक्चर के दौरान अनुराग ने स्टूडेंट्स से सिनेमा में सक्सेस को लेकर बात की. उसी समय अनुराग ने कृष को दोयम दर्जे की फिल्म करार दिया था. बस उनकी इसी बात से राकेश रोशन और सुभाष घई समेत इंडस्ट्री के कई लोग नाराज हो गए.

5- सनी देओल और आदित्य चोपड़ा

अभिनेता सनी देओल और आदित्य चोपड़ा के बीच दुश्मनी की शुरूआत फिल्म डर के दौरान हुई थी जो आज तक कायम है. इस फिल्म के लिए आदित्य ने सनी को राजी तो कर लिया था लेकिन जो वादे किए थे वो पूरे नहीं हुए.

इसी बात को लेकर सनी और आदित्य ने आज तक एक-दूसरे से बात नहीं की. इतना ही नहीं उसके बाद से सनी यशराज के किसी प्रोजेक्ट से फिर कभी नहीं जुड़े.

ये बॉलीवुड सितारे एक दुसरे के जानी दुश्मन है – गौरतलब है कि इन सितारों के बीच दुश्मनी सालों पहले शुरू हुई थी जो आज भी जारी है. आज भी ये एक-दूसरे से बात करने से बचते हैं. जिसे देखकर तो यही लगता है कि उनकी ये दुश्मनी कभी ना खत्म होनेवाली दुश्मनी है.

Don't Miss! random posts ..