ENG | HINDI

कभी देखा हैं स्टार के साथ उनके भाई बहन की इन तस्वीरो को

स्टार के साथ उनके भाई बहन

स्टार के साथ उनके भाई बहन – बॉलीवुड की फिल्मों में एक्टर व एक्ट्रेस को उनके रील भाई-बहन के साथ देखा गया है।

जबकि रियल लाइफ में ऐसे बहुत कम लोग हैं जो स्टार के भाई-बहनों के बारे में जानकारी रखते हो। वह इस वजह से कि, स्टार अपने रियल भाई-बहन को मीडिया के सामने कम ही इंट्रड्यूज करवाते हैं।

हालांकि बॉलीवुड में कई एक्टर व एक्ट्रेस के भाई-बहन भी फिल्मों में हैं इनमें एकता कपूर-तुषार कपूर, सोनम कपूर-हर्षवर्धन कपूर, सलमान खान-अरबाज़ खान-सोहेल खान, करीना व करीश्मा कपूर जैसे स्टार और उनके भाई-बहन भी फिल्मों में हैं। जिससे इन सभी के बारे में लोग उन्हें पहचानते हैं। लेकिन इनके अलावा ऐसे भी स्टार हैं जिनके भाई-बहन को आपने रील लाइफ में कभी देखा नहीं होगा।

तो बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही स्टार के साथ उनके भाई बहन की तस्वीरों को हम आपके सामने लेकर आए हैं। क्या आप देखना चाहेंगे !

स्टार के साथ उनके भाई बहन –

1 – शाह रुख –शहनाज लाला रुख

बॉलीवुड में किंग खान को पहचानना मुश्किल नहीं है। क्योंकि शाह रुख खान अपने में एक ऐसी शख्सियत बन गये हैं जिन्हें बच्चे से लेकर जवान तक सभी जानते हैं। लेकिन क्या आपने शाह रुख की बहन शहनाज लाला रुख का नाम कभी सुना है। शायद नहीं ! , क्योंकि वह अवॉर्ड्स फंक्शन या फिल्मी पार्टी से बहुत दूर रहती है ।

2 – ऋतिक रोशन- सुनैना

अभिनेता ऋतिक रोशन ने कई हिट फिल्में दी है। दूसरे स्टार की तरह भी उनके फैन्स फॉलोइंग बहुत हैं। मगर इन सभी बातों से दूर ऋतिक की बहन सुनैना भी है। जो कैंसर की बीमारी से हाल ही में ठीक हुयी है। यदि उनके बारे में बताएं तो सुनैना ने ऋतिक के साथ उनकी फिल्मों में बतौर प्रॉड्यूसर काम किया है।

स्टार के साथ उनके भाई बहन

3 – अनुष्का शर्मा- कर्णेश

फिल्म जब हैरी मेट सेजल की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को उनकी सुलतान, रब ने बना दी जोड़ी फिल्मों से काफी लोकप्रियता मिल चुकी है। बावजूद फिल्मों के उन्होंने अपनी प्रॉडक्शन कंपनी क्लीन स्लेट बनाई, जिसमें अनुष्का का साथ उनके भाई कर्णेश ने दिया ।

स्टार के साथ उनके भाई बहन

4 – ऐश्वर्या राय बच्चन- आदित्य राय

विश्वसुन्दरी ऐश्वर्या राय बच्चन के बड़े भाई आदित्य राय हैं। यह मर्चेंट नेवी में इंजीनियर के पद पर हैं।

स्टार के साथ उनके भाई बहन

ये है स्टार के साथ उनके भाई बहन – तो क्या आपने इन बड़े स्टार के साथ उनके रियल ब्रदर एंड सिस्टर की इन तस्वीरों को पहले कभी देखा था ! नहीं, तो देख लीजिए ।