ENG | HINDI

देखिए बीते 10 सालों में बॉलीवुड के इन चहेते सितारों का कितना बदल गया है लुक !

बॉलीवुड सितारे पहले और अब

बॉलीवुड सितारे पहले और अब – बॉलीवुड के सितारे अपनी हर फिल्म के लिए अपने लुक और अपनी एक्टिंग पर काफी मेहनत करते हैं. फिल्म के किरदार में खुद को ढ़ालने के लिए वो अपने लुक में काफी बदलाव कर लेते हैं.

वैसे आपने फिल्मों में अपने चहेते सितारों को कई अलग-अलग किरदारों में तो देखा ही होगा लेकिन आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं इन सितारों की 10 साल पहले और अब की तस्वीरें.

बॉलीवुड सितारे पहले और अब – इन तस्वीरों को देखकर बताइए कि आपके चहेते सितारे इन 10 सालों में कितने बदल गए हैं.

बॉलीवुड सितारे पहले और अब –

1- आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपने आप को फिल्म के किरदार के हिसाब से ढाल लेते हैं. इस तस्वीर में देखिए ‘रंग दे बसंती’ फिल्म से फिल्म ‘दंगल’ तक आमिर के लुक में कितना बदलाव आया है.

2- शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान फिल्म ‘कभी अलविदा ना कहना’ में कुछ ऐसे दिखते थे लेकिन देखिए 10 साल बाद फिल्म ‘रईस’ के दौरान उनका लुक कितना बदल गया है.

3- अक्षय कुमार

खिलाड़ी अक्षय कुमार को आपने अलग-अलग किरदारों में तो देखा ही होगा. फिल्म ‘हेराफेरी’ से ‘एयरलिफ्ट’ तक देखिए अक्षय कुमार कितने बदल गए हैं.

4- अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्म ‘कभी अलविदा ना कहना’ में कुछ ऐसे नजर आते थे लेकिन फिल्म ‘पिंक’ में देखिए उनका ये अंदाज और बताइए कि वो कितने बदले-बदले से नजर आ रहे हैं.

5- रितिक रोशन

बच्चों के सुपरहीरो रितिक रोशन का ‘क्रिश’ में ये अंदाज तो हर किसी ने देखा है लेकिन देखिए क्रिश से लेकर फिल्म ‘काबिल’ तक रितिक रोशन कितने बदल गए हैं.

6- शाहिद कपूर

अभिनेता शाहिद कपूर के फिल्म ‘विवाह’ वाले लुक को काफी पसंद किया गया था लेकिन इस तस्वीर में देखिए कि फिल्म विवाह से ‘रंगून’ तक कितने बदल गए हैं शाहिद कपूर.

7- रणदीप हुड्डा

फिल्म ‘डरना जरूरी है’ में रणदीप हुड्डा कुछ ऐसे दिखते थे लेकिन करीब 10 साल बाद फिल्म ‘सरबजीत’ में रणदीप हुड्डा का लुक काफी हद तक बदल गया.

8- ऐश्वर्या राय बच्चन

फिल्म ‘धूम 2’ में ऐश्वर्या राय बच्चन का सेक्सी अंदाज सभी दर्शकों को काफी पसंद आया था लेकिन देखिए करीब 10 साल बाद फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ऐश का लुक किस हद तक बदल गया है.

9- करीना कपूर खान

अभिनेत्री करीना कपूर खान 10 साल पहले फिल्म ‘ओमकारा’ में कुछ ऐसी दिखती थीं लेकिन देखिए फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में दिखनेवाली ये करीना कितनी बदल गई हैं.

10- कंगना रनौत

अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्म ‘गैंगस्टर’ में ऐसी दिखती थीं लेकिन देखिए 10 साल बाद आई फिल्म ‘रंगून’ में कंगना का लुक कैसा नजर आ रहा है.

ये है बॉलीवुड सितारे पहले और अब – तो आपने इन तस्वीरों में देखा कि 10 साल में आपके चहेते सितारों के लुक में कितना बदलाव आया है. कुछ सितारे तो गुजरते वक्त के साथ और भी निखरते जा रहे हैं जबकि कुछ पहले जैसे ही नजर आ रहे हैं.