ENG | HINDI

तस्वीरों में देखिए फिल्मो में आने से पहले कैसे दिखते थे बॉलीवुड के ये सितारे !

फिल्मो में आने से पहले

फिल्मो में आने से पहले – बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज हम जिन कामयाब सितारों को दिलों जान से चाहते हैं और उनकी फिल्मों को बेहद पसंद करते हैं, दरअसल इसके पीछे उन सितारों की कड़ी मेहनत और संघर्ष की कहानी छुपी हुई है.

बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपनी मेहनत और लगन से एक ऐसा मुकाम हांसिल किया है जिससे पूरी दुनिया उनकी दीवानी हो गई है. जिन सितारों की खूबसूरती और स्मार्टनेस के आप दीवाने हैं वो फिल्मों में आने से पहले बिल्कुल आम इंसानों की तरह ही दिखते थे.

इसी कड़ी में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं बॉलीवुड सितारों की पहले यानी फिल्मी सफर शुरू करने से पहले की और अब की तस्वीरें.

फिल्मो में आने से पहले –

1- सलमान खान

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम खान यानी सलमान खान के लाखों करोड़ों चाहनेवाले हैं लेकिन उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपने लिए ये खास जगह अपनी कड़ी मेहनत के दम पर बनाई है. देखिए वो पहले कैसे दिखते थे.

2- अनुष्का शर्मा

आज अनुष्का का नाम बॉलीवुड की चंद सबसे कामयाब अभिनेत्रियों में शुमार है लेकिन उनका ये सफर इतना आसान भी नहीं था. इस तस्वीर में देखिए मॉडलिंग के दिनों में अनुष्का कैसी दिखती थीं.

3- आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान फिल्मों में आने से पहले कुछ ऐसे दिखते थे. वो जितने हैंडसम आज नजर आते हैं उतने ही हैंडसम पहले भी नजर आते थे.

4- ऐश्वर्या राय बच्चन

पूर्व विश्व सुंदरी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती का तो हर कोई कायल है लेकिन जरा इस तस्वीर पर गौर फरमा लीजिए और देखिए कि वो फिल्मों में आने से पहले कैसी दिखती थीं.

5- बिपाशा बसु

अब बॉलीवुड की हॉट बेब्स बिपाशा बसु की इस तस्वीर को ही देख लीजिए. इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वक्त के साथ-साथ बिपाशा की हॉटेनस किस कदर बढ़ती ही जा रही है.

6- प्रीति जिंटा

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा  जब फिल्मों में नहीं आई थीं तब वो कुछ ऐसी नजर आती थीं, इस तस्वीर में प्रीति आज के मुकाबले काफी अलग नजर आ रही हैं.

7- सुष्मिता सेन

पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन फिल्मों में आने से पहले और मॉडलिंग के दिनों में काफी मासूम नजर आती थीं.

8- लारा दत्ता

अब लारा दत्ता की इस तस्वीर को ही देख लीजिए. इसमें पुरानी लारा को पहचानना थोड़ा मुश्किल लग रहा है क्योंकि बदलते वक्त के साथ उनका लुक भी काफी बदल चुका है.

9- आर माधवन

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन जितने हैंडसम आज दिखते हैं उतने ही अलग वो फिल्मों में आने से पहले नजर आते थे.

10- दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण एक्टिंग से पहले मॉडलिंग किया करती थीं. अब आप खुद ही देख लीजिए कि वो मॉडलिंग के दिनों में कैसी नजर आती थीं.

11- अक्षय कुमार

अपने फिल्मी करियर के दौरान कई हसीनाओं से इश्क लड़ानेवाले बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार का फिल्मों में आने से पहले कुछ ऐसा अंदाज हुआ करता था.

12- सिद्धार्थ मल्होत्रा

काफी कम समय में दर्शकों के दिलों में जगह बनानेवाले यंग एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने से ठीक पहले ऐसे दिखते थे.

फिल्मो में आने से पहले कुछ ऐसे दीखते सितारे – बहरहाल हमें यकीन है कि बॉलीवुड सितारों की इन तस्वीरों को देखकर आपको बहुत मजा आया होगा और आए भी क्यों ना अपने चहेते सितारों की हर बात जानने के लिए उनके फैन्स इतने उतावले जो रहते हैं.