ENG | HINDI

बॉलीवुड में हिट होने से पहले इतने बुरे दिखते थे सितारे !

हिट होने से पहले ऐसे दीखते थे सितारे

हिट होने से पहले ऐसे दीखते थे सितारे – स्‍टार्स को देखकर ऐसा लगता है कि ये कितने खूबसूरत और फिट होते हैं लेकिन आपको बता दें कि यहां तक पहुंचने के लिए इन सभी सितारों ने कड़ी मेहनत और परिश्रम किया है. कई स्‍टार्स की पुरानी तस्‍वीरों को देखकर आप उन्‍हें पहचान ही नहीं पाएंगें.

जी हां, ग्‍लैमर वर्ल्‍ड से जुड़ने से पहले ये स्‍टार्स काफी सामान्‍य दिखते हैं लेकिन स्‍टारडम और पैसा आते ही इनकी कायापलट हो गई.

स्‍ट्रगलिंग के दिनों में ये सब आपकी या हमारी तरह ही आम जिंदगी जिया करते थे, ना कोई खास लुक्स ना ही कोई फैन फॉलोइंग.बेहद साधारण जीवन बसर किया करते थे ये सितारे.

आज हम आपको हिट होने से पहले ऐसे दीखते थे सितारे – आपके फेवरेट स्‍टार्स की पुरानी तस्‍वीरें दिखा रहे हैं जिन्‍हें देखने के बाद आप उन्‍हें पहचान ही नहीं पाएंगें।

हिट होने से पहले ऐसे दीखते थे सितारे –

करिश्‍मा कपूर

करिश्‍मा कपूर अपने ज़माने में एक बेहद मशहूर और टैलेंटिड एक्ट्रेस हुआ करती थीं. यहां तक कि वो अपने समय की टॉप हीरोइन मानी जाती थी. करिश्‍मा की शुरुआती फिल्‍मों में उनका लुक काफी बेकार हुआ करता था। जिस समय करिश्मा ने बॉलीवुड को टाटा बाय-बाय कर दिया उस समय उनकी बहन करीना कपूर ने उनकी जगह संभाल ली.

परिणीति चोपडा

परिणीति चोपडा कभी भी एक ग्लैमरस गर्ल नहीं थी लेकिन बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाते ही लोग उनके ऐसे दीवाने हुए कि उनकी एक झलक के लिए तरसने लग गए.

जॉन अब्राहिम

देश के सबसे हॉट सुपरमॉडल बनने से पहले जॉन को अपने मॉडलिंग करियर में बहुत स्ट्रगल करना पडा था. शुरूआती दिनों में अच्छी बॉडी ना होने के कारण उन्हें कई रिजेक्शन भी देखने पड़े थे.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट मात्र 17 साल की थी जब उन्होंने अपनी पहली फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था. अपने ग्लैमरस रोल को निभाने के लिए आलिया ने कड़ी मेहनत भी की और अपना पूरा बॉडी स्ट्रक्चर ही बदल डाला.

हिट होने से पहले ऐसे दीखते थे सितारे – तो देखा दोस्तों किस तरह ये सभी सितारे स्ट्रगल कर के यहां तक पहुंचे हैं।

Don't Miss! random posts ..