ENG | HINDI

मिलिए बॉलीवुड के उन सितारों से जो अपने पालतू जानवरों से करते हैं बेहद प्यार !

सितारों के पालतू जानवर

सितारों के पालतू जानवर – बॉलीवुड के सितारे अक्सर शूटिंग के सिलसिले में अपने घर से बाहर रहते हैं लेकिन उनकी खासियत है कि वो जैसे ही अपने बिजी शेड्यूल से फ्री होते हैं सीधे अपने घर वापस आते हैं.

ये सितारे अपने परिवार और अपने पालतू जानवरों से मिलने के लिए बेहद उतावले नजर आते हैं इसलिए अपने बिजी शेड्यूल से फ्री होते ही वो अपने परिवार और अपने पालतू जानवर के पास पहुंचते हैं.

इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं सितारों के पालतू जानवर – बॉलीवुड के 8 ऐसे सितारों के बारे में जो अपने पालतू जानवरों से बेहद प्यार करते हैं.

सितारों के पालतू जानवर –

1- आलिया भट्ट

क्यूट और यंग एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी पालतू बिल्लियों से बेहद प्यार करती हैं. उनके पास दो बिल्लियां हैं जो उनके परिवार के सदस्यों की तरह हैं जिनके साथ रहना वो बेहद पसंद करती हैं.

2- अनुष्का शर्मा

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने पालतू कुत्ते से बेहद प्यार करती हैं. अनुष्का का ये कुत्ता उनका सबसे अच्छा दोस्त भी है जिसे वो हर पल अपने पास ही रखना पसंद करती हैं.

3- जैकलीन फर्नांडिज

जैकलीन फर्नांडिज की पालतू बिल्ली उन्हें बहुत पसंद है जैकलीन अक्सर अपनी इस प्यारी सी बिल्ली को देखकर कहती हैं जैसे घटाओं के बादलों को उसने अपनी बाहों में भर लिया हो.

4- प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा अक्सर बिजी रहती हैं लेकिन जब भी वो फ्री होती हैं तो अपने बचे हुए समय को वो अपने पालतू कुत्ते के साथ बिताती हैं. ये कुत्ता प्रियंका के अकेलेपन को दूर करनेवाला हमसाथी है.

5- सलमान खान

सलमान खान को पालतू जानवरों से बेहद प्यार है शायद इसलिए उनके पास एक नहीं बल्कि एक से ज्यादा पालतू कुत्ते हैं. वो अपने इन पालतू जानवरों से बहुत प्यार करते हैं और उनके पालतू कुत्ते भी उन्हें भी उतना ही चाहते हैं.

6- अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन के पास पहले जो कुत्ता था वो उनके लिए बेहद अजीज हुआ करता था लेकिन वो अब इस दुनिया में नहीं है. हालांकि उसके बाद बिग बी ने पिरान्हा डेन नाम की प्रजाति का पालतू कुत्ता पाल लिया. जिसे वो अपने पहले कुत्ते की तरह चाहते हैं.

7- अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी और एक्टर अक्षय कुमार को जानवरों से बेहद प्यार है इसलिए उन्होंने कुत्ता पाल रखा है. वो अक्सर अपने कुत्ते के साथ मस्ती करते हैं. ये तस्वीर बताती है कि अक्षय को अपने पालतू जानवर से कितना प्यार है.

सितारों के पालतू जानवर

8- अजय देवगन

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में शुमार अजय देवगन को अपने पालतू जानवरों से बेहद प्यार है. अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा वक्त निकालकर वो अपने पालतू कुत्तों के साथ अक्सर वक्त बिताना पसंद करते हैं.

सितारों के पालतू जानवर

ये है सितारों के पालतू जानवर – गौरतलब है कि ये सितारे अपने पालतू जानवरों को अपने परिवार का एक अहम हिस्सा मानते हैं और अपने परिवार के सदस्यों की तरह ही उनसे प्यार और लगाव रखते हैं.