ENG | HINDI

हर फ़िल्म में हीरोइन बदलने वाले अक्षय कुमार ने इस एक्ट्रेस के लिए तोड़ दिया नियम

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की पिछली कुछ फिल्मे देखें तो पता चलता है कि हर फिल्म में अक्षय ने अपनी हिरोइन बदली है.

अक्षय की खासबात ये है कि वो अपनी हर फिल्म में एक नई हिरोइन के साथ नज़र आते हैं जो कि स्टारडम के मामले इतनी मशहूर नहीं होती हैं.

अगले साल बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार फिर एक नई हिरोइन ला रहे हैं, वैसे तो इस हिरोइन ने टीवी पर बहुत नाम कमाया है लेकिन अक्षय के साथ उनकी बॉलीवुड में एंट्री की ये पहली फिल्म होगी. ये और कोई नहीं टेलीविजन स्टार मोनी रॉय हैं. अगले साल रिलीज़ होने वाली ये फिल्म पहले ओलंपिक गोल्ड मेडल विजेता की जिंदगी पर आधारित है.

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार

उम्‍मीद है कि टीवी की तरह बड़े पर्दे पर भी मोनी अपने जलवे बिखेर पाएंगीं और हम सबकी उम्‍मीदों पर खरी उतर पाएंगीं।

इसके अलावा अगले साल अक्षय की 26 जनवरी पर रिलीज़ होने वाली फिल्म स्लेटेड पैडमैन में लीडिंग एक्ट्रेस राधिका आप्टे होंगी. निर्देशकों का कहना है कि ये फिल्म एक बायोपिक है जोकि कम कीमत के सेनेटरी पैड बनाने वाले अरुणाचलम मुरुगानंथम पर आधारित है. इस फिल्म में आपको अक्षय की पुरानी हिरोइन सोनम कपूर स्पेशल एपियरेंस में नज़र आ सकती हैं.

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ना केवल अगले साल नई हिरोइनों के साथ काम करने जा रहे हैं बल्कि उन्होंने इस साल भी “टॉयलेट- एके प्रेम कथा” में भूमि पेडनेकर के साथ काम किया था और दूसरी ओर “जॉली एलएलबी 2” में अक्षय पहली बार हुमा कुरैशी के साथ नज़र आए थे. इनके अलावा अक्षय ने ‘एयरलिफ़्ट’ में निमरत कौर के साथ पेयर अप किया था. जोकि एक बहुत बडी हिट साबित हुई थी.

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार

अक्षय लगभग अपनी हर फिल्म में नए चेहरे के साथ काम करते हैंऔर जब इसी विषय में उनसे एक इंटरव्‍यू में ये पुछा गया कि ऐसा क्यों है तो उनका कुछ ये कहना था – “नए चेहरों के साथ काम करने के लिए उन्हें जो बात प्रेरित करती है, वो है बदलाव. अपने करियर को लंबा चलाने के लिए अपने दर्शकों को बांधे रखना जरूरी है. जब मैं किसी नई एक्ट्रेस के साथ काम करता हूं तो दर्शकों को ये अंदाजा नहीं होता कि उनके साथ फिल्म में मेरा कनेक्शन कैसा होगा.”

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार

वैसे तो बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की कामयाबी को देख कर ये साफ़ जाहिर होता है कि हिरोइने बदलने की उनकी ये आदत काम आ रही है, क्योंकि उनकी लगभग हर फिल्म 100 करोड़ पार करती है और सभी को बेहद पसंद भी आती है. लेकिन अक्षय की एक ऐसी भी हिरोइन है जिसके लिए उन्होंने अपना ये नियम तक तोड़ दिया, जी हाँ ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि सोनाक्षी सिन्हा हैं.

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार

सोनाक्षी, बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के साथ अबतक तीन फिल्मो में बतौर लीडिंग एक्ट्रेस नजर आ चुकी हैं, जिनमें शामिल हैं ‘राउडी राठौड’, वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा’और हॉलीडे. अक्षय का मानना है कि उनकी सभी पारिवारिक फिल्मो में सोनाक्षी बिल्कुल फ़िट बैठती हैं और उनमे दर्शकों के साथ कनेक्शन बनाए रखने का टैलेंट भी है, जिस कारण वो सोनाक्षी के साथ आगे काम करना भी पसंद करेंगे. इसके अलावा अक्षय कैटरीना कैफ के साथ भी काफी फिल्‍में कर चुके हैं।

Don't Miss! random posts ..