ENG | HINDI

बॉलीवुड की ये 5 बहनें जो रात के 12 बजे भी एक दूसरे के लिए तैयार रहती है !

बॉलीवुड की बहनें

बॉलीवुड में हीरोइनों के बीच कैट फाइट हमेशा ही देखने को मिलती है.

एक-दूसरे को देखते ही वो मुंह मोड़ लेती हैं. कभी फिल्म को लेकर तो कभी बॉयफ्रेंड को लेकर हीरोइनों के बीच कैट फाइट होती रहती है, लेकिन यही हीरोइनें अपनी बहनों से बहुत स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग रखती हैं. ये बॉलीवुड की बहनें एक-दूसरे के लिए जान देने को तैयार रहती हैं.

चलिए देखते है बॉलीवुड की बहनें

बॉलीवुड की बहनें –

1 – करिश्मा-करीना

बॉलीवुड में लोलो और बेबो का प्यार मिसाल है. लोलो यानी करिश्मा कपूर अपनी छओटी बहन बेबो यानी करीना पर जान छिड़कती हैं. दोनों एक दूसरे के बिना किसी भी पार्टी में जाना उचित नहीं समझतीं.

2 – शिल्पा-शमिता शेट्टी

शिल्पा शेट्टी जितनी पॉप्युलर उनकी छोटी बहन शमिता नहीं हुईं, लेकिन शिल्पा अपनी बहन को हर पार्टी-फंक्शन में साथ ले जाना नहीं भूलतीं. शमिता अपने जीजा राज कुंद्रा के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. अब इसे शिल्पा और शमिता का प्यार ही कहेंगे कि दोनों एकसाथ हर जगह दिखती हैं.

बॉलीवुड की बहनें

3 – मलाइका-अमृता अरोड़ा

अपने आइटम नंबर से बॉलीवुड पर राज़ करने वाली मलाइका अरोड़ा अपनी छोटी बहन अमृता को अपनी जान से भी ज़्यादा चाहती हैं. एक इंटरव्यू में मलाइका ने मीडिया से कहा कि उनकी बहन उनके लिए बहुत मायने रखती है.

बॉलीवुड की बहनें

4 – ईशा-अहाना देओल

बॉलीवुड में भले ही ईशा ज़्यादा नहीं चलीं, लेकिन हेमा मालिनी के संस्कार ने इन दोनों बेटियों को बहुत पॉप्युलैरिटी दिलाई. हेमा के संस्कार ही थे कि ईशा देओल के अफेयर की बात किसी से नहीं हुई. ईशा अपनी छोटी बहन अहाना को बहुत प्यार करती हैं. अहाना को हर तरह से सपोर्ट करती हैं ईशा.

बॉलीवुड की बहनें

5 – टि्वंकल खन्ना-रिंकी खन्ना

अक्की की पत्नी टि्वंकल अपने परिवार को बहुत अहमियत देती हैं. शादी के बाद भी उनकी इंवॉल्वमेंट परिवार के अंदर दिखती हैं. अपनी छोटी बहन रिंकी को वो बहुत प्यार करती हैं. रिंकी भी हर फ़ैसला उनसे सलाह करने के बाद ही लेती हैं. इतना ही नहीं टि्वंकल अपनी बहन और उसके बच्चे के साथ हॉलिडे एंजॉय भी खूब करती हैं.

बॉलीवुड की बहनें

ये है बॉलीवुड की बहनें – इतना तो सच है कि सोसाइटी चाहे जो हो, बहनों में प्यार हमेशा ही देखने को मिलता है. शायद यही कारण है कि बॉलीवुड में भी अभी तक सिस्टर्स लव बरकरार है.

Don't Miss! random posts ..