ENG | HINDI

ये है बॉलीवुड के रियल लाइफ लव ट्रायंगल !

बॉलीवुड लव ट्रायंगल

प्यार, दिल, दोस्ती ये सब सिर्फ़ परदे तक ही सीमित नहीं रहते.

प्यार का ख़ुशनुमा पल रील से रियल तक सबको आकर्षित करता है.

परदे पर लव ट्राएंगल तो आपने बहुत देखे होंगे, लेकिन असल ज़िंदगी में भी बॉलीवु़ड स्टार्स की लाइफ में लव ट्रायंगल देखने को मिलते हैं.

आइए देखते है बॉलीवुड लव ट्रायंगल – वो कौन से स्टार हैं, जिनकी रियल लाइफ में भी लव ट्रायंगल रहा.

बॉलीवुड लव ट्रायंगल – 

1 – अमिताभ बच्चन

प्यार का सिलसिला शुरू हो और सदी के महानायक की बात न उठे, भला ये कैसे हो सकता है. रील लाइफ में दमदार रोल अदा करने वाले अमिताभ बच्चन निजी ज़िंदगी में भी दो प्यार के बीच फंसे रहे. एक तरफ़ रेखा की बेइंतहां मोहब्बत और दूसरी ओर पत्नी के रूप में दिल से ज़्यादा प्यार करने वाली जया. हालांकि अमिताभ ने अपने दोनों को रिश्तों को बखूबी ध्यान रखा.

बॉलीवुड लव ट्रायंगल

2 – रणबीर कपूर

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री में आए. दोस्त बने और बाद में प्यार हो गया. रिलेशन के दो साल बाद ही कपूर की लाइफ में कैफ की एंट्री हुई. कटरीना कैफ ने कपूर के ऊपर कुछ ऐसा जादू किया कि दीपिका कपूर की लाइफ से अब लगभग अलग हो चुकी हैं. हालांकि अभी भी दीपिका के चेहरे से ये पता चलता है कि वो अभी कपूर को भूली नहीं हैं.

बॉलीवुड लव ट्रायंगल

3 – बिपाशा बासु

बिपाशा बासु की पहली फिल्म में उनके हीरो डिनो उनकी पर्सनल लाइफ में भी आ गए, लेकिन बहुत जल्द बिपाशा डिनो को अपनी लाइफ से निकालकर जॉन की गोद में जा बैठीं.

बॉलीवुड लव ट्रायंगल

4 – अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की पर्सनल लाइफ में भी लव ट्रायंगल देखने को मिला. पहले वो शिल्पा शेट्टी से मोहब्बत कर बैठें और फिर साइड बाई साइड वो शिल्पा की बेस्ट फ्रेंड ट्विंकल के साथ डेट करने लगे और बाद में शादी कर लिए।

बॉलीवुड लव ट्रायंगल

5 – राज बब्बर

नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में साथ कोर्स करते  हुए नादिरा और बब्बर नज़दीक आए और जल्दी ही ये देस्ती रिश्ते में बदल गई. दोनों ने शादी कर ली, लेकिन फिल्म भीगी पलकें में अपनी कोस्टार स्मिता पाटिल से राज की नज़दीकियां बढ़ने लगीं. राज ने नादिरा को छोड़ स्मिता से शादी कर ली. हालांकि स्मिता के मरने के बाद वापस रा अपनी पहली पत्नी के पहलू में समा गए.

बॉलीवुड लव ट्रायंगल

ये है बॉलीवुड लव ट्रायंगल – फिल्मों की ही तरह फिल्मी सितारों की पर्सनल लाइफ भी काफी दिलचस्प होती है. कब किसके साथ होते हैं और कब किससे दूरी बना लेते हैं पता ही नहीं चलता.

 

Don't Miss! random posts ..