ENG | HINDI

बॉलीवुड की सबसे झगड़ालू हीरोइन कौन है ?

झगड़ालू हीरोइन

झगड़ालू हीरोइन – बॉलीवुड में कैट फाइट तो हमेशा ही होती रहती है.

अभिनेत्रियां आपस में लड़ना कभी नहीं छोड़तीं. पहले ऐसा नहीं होता था. बॉलीवुड में सभी एक-दूसरे की इज्ज़त करते थे, लेकिन समय बदलते देर नहीं लगी और ये बदलाव सिनेमा में भी हुआ. यहाँ पर लड़कियों के बीच फिल्मों को लेकर फाइट शुरू होने लगी. कभी अपने रोल को लेकर तो कभी अपने हीरो को लेकर ये लड़ती रही हैं, लेकिन एक हीरोइन ऐसी है, जो सिर्फ लड़कियों से ही नहीं, बल्कि हीरो से भी झगड़ती है. कौन है वो?

आइए जानते हैं कौन है वो झगड़ालू हीरोइन –

बॉलीवुड की क्वीन कंगना राणावत के खिलाफ आजकल लगभग पूरा बॉलीवुड है.

झगड़ालू हीरोइन

बॉलीवुड का कहना है कि ये हीरोइन अपने रोल के मामले में सबसे झगडा करती रहती है. एक इंटरव्यू में भी इस बात का ज़िक्र हुआ था. इसमें कहा गया था कि जब भी कंगना कोई फिल्म साइन करती हैं वो अपने रोल लेकर इतनी संजीदा हो जाती हैं कि फिल्म के डायरेक्टर तक से लड़ जाती हैं.

हाल ही में एक बार फिर से ऋतिक और उनके पापा कंगना के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाएं. हम आपको बता दें कि कंगना और ऋतिक की लव स्टोरी की चर्चा बहुत तेज़ी से चल रही थी. उस समय कंगना का पीक टाइम था और ऋतिक सिर्फ अपने पापा की फिल्म में ही हिट होते थे. उस समय ऋतिक ने कंगना से इश्क किया. ये वही समय था जब ऋतिक अपनी पत्नी से तलाक लेने के प्रोसेस में थे. बाद में ऋतिक और लड़कियों के साथ घुमाते नज़र आए और अपने पिता के साथ मिलकर कंगना के पीछे पड़ गए.

ऋतिक के अलावा कंगना का पुराना प्यार या कहें कि अपने घर में कैद करके रखने वाला (खबरों के अनुसार) आदित्य पंचोली भी आज जब बॉलीवुड से दूर हैं उन्हें कोई नहीं पूछता तो वो भी कंगना के खिलाफ धमकी और पुलिस में मामला दर्ज करवा रहे हैं. इनका मानना है की कंगना झगड़ालू हीरोइन हैं और पागल भी.

कई निर्देशक और निर्माता भी कंगना से झगडे की बात कबूल चुके हैं, लेकिन कहीं न कहें इसमें कोई साज़िश सी नज़र आती है. अचानक ऋतिक का मामला उठाने के बाद ये सब होने लगा.

बहरहाल हम तो यही कहेंगे कि कंगना अब लोगों से पंगा मत लो, क्योंकि आपको बॉलीवुड में ही काम करना है.

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

Don't Miss! random posts ..