ENG | HINDI

बॉलीवुड की इन बेमेल जोड़ियों को देखकर आप भी कहेंगे ‘ओ माई गॉड’

बॉलीवुड की बेमेल जोड़ियाँ

बॉलीवुड की बेमेल जोड़ियां- बॉलीवुड में बहुत सी चीज़ें अजीब होत है, कभी बरसों पुराने दोस्त अचानक से दुश्मन बन जाते हैं, तो कभी सालों पुराना रिश्ता पल में टूट जाता है.

ब्रेकअप और लिंकअप की तो बात ही छोड़ दीजिए.

कब किसका किस से अफेयर हो जाए और कब ब्रेकअप समझ ही नहीं आता. इन अजीब चीज़ों की तरह ही एक और चीज़ अजीब है और वो है कुछ हीरोइनों की जोड़ियां. बॉलीवुड की इन बेमेल जोड़ियों को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे, हो सकता है आपके मुंह से निकल जाए ‘लंगूर के हाथ में अंगूर.’

आइए, आपको मिलवाते हैं बॉलीवुड की बेमेल जोड़ियाँ जिसे देखकर आप हैरान हुए बिना नहीं रह पाएंगे.

बॉलीवुड की बेमेल जोड़ियाँ –

1 – भूमिका चावला-भरत ठाकुर

फिल्म तेरे नाम की वो क्यूट-सी निर्जरा याद है ना आपको, हां वही भूमिका चावला. भले ही भूमिका इस फिल्म के बाद बॉलीवुड में कोई खास पहचान नहीं बना पाई, मगर इस एक फिल्म में ही अपनी मासूमियत से लोगों का दिल जीत लिया.  भूमिका ने 2007 में अपने बॉयफ्रेंड भरत ठाकुर से शादी कर लीं, इनकी जोड़ी देखकर आप यही कहेंगे कि ये दोनों एक दूसरे क लिए कतई नहीं बने थे. भरत ठाकुर एक योगा टीचर हैं, दोनों का एक बेटा भी है.

2 – जूही चावला-जय मेहता

बॉलीवुड की इस चुलबुली हीरोइन की अदाएं आज भी लोगों का दिल जीत लेती है. जूही ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है, बॉलीवुड में उनकी गिनती टॉप की हीरोइनों में होती थी. जूही जितनी क्यूट हैं, उतनी ही खूबसूरत भी, मगर उनके पति जय मेहता से उनकी जोड़ी बिल्कुल नहीं जमती. हो सकता है जय जूही से बहुत प्यार करते हों, मगर लुक वाइज़ तो वो जूही के सामने कहीं नहीं ठहरते. जय मेहता एक इंडियन बिजनेसमैन हैं और जूही से 7 साल बड़े हैं. दोनों के दो बच्चे हैं. इस उम्र में भी जहां जूही बेहद खूबसूरत दिखती हैं, वहीं जय बुड्ढ़े दिखने लगे हैं.

बॉलीवुड की बेमेल जोड़ियाँ

3 – पूजा भट्ट-मनीष मखीजा

बॉलीवुड के जानेमाने फिल्ममेकर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने एक्टिंग के साथ ही फिल्म मेकिंग में भी अपनी अलग पहचान बनाई हैं. पूजा भट्ट अपने पिता की तरह बोल्ड फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. फ़िल्म ‘पाप’ की शूटिंग के दौरान पूजा की मुलाक़ात मनीष से हुई और साल 2003 में दोनों ने शादी कर ली. हालांकि 2011 में दोनों अलग भी हो गए. मनीष और पूजा की जोड़ी ज़रा भी नहीं जमती थी. 

बॉलीवुड की बेमेल जोड़ियाँ

4 – किम शर्मा-अनिल पुंजानी

फिल्म ‘मोहब्बतें’ से अपने करियर की शुरू करने वाली किम शर्मा ने बिजनेसमैन अली पुंजानी से शादी की, फिलहाल तो दोनों अलग हो चुके हैं. अली केन्या के बिजनेसमैन हैं. कम ही लोग जानते हैं कि किम अली की दूसरी पत्नी थी और पहली पत्नी से अली को तीन बच्चे हैं. किम शर्मा का नाम क्रिकेटर युवराज सिंह से भी जुड़ चुका है.

बॉलीवुड की बेमेल जोड़ियाँ

5 – रवीना टंडन-अनिल थडानी

बॉलीवुड की ‘मस्त-मस्त गर्ल’ रवीना टंडन के लव अफेयर्स काफी चर्चा में रहे. अजय देवगन से लेकर अक्षय कुमार तक उनका नाम कई हीरो के साथ जुड़ा, मगर आखिरकार उन्होंने शादी की फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से. अनिल तलाकशुदा थे. अनिल और रवीना को जोड़ी भी परफेक्ट कपल जैसी नहीं दिखती है. रवीना की हॉटनेस के सामने अनिल कहीं नहीं ठहरते.

बॉलीवुड की बेमेल जोड़ियाँ

6 – श्रीदेवी-बोनी कपूर

इन दिनों अपनी बेटियों के साथ ही श्रीदेवी भी खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं. 53 साल की उम्र में भी उनके ग्लमैर का जलवा कम नहीं हुआ है. उम्र बढ़ने के साथ ही जहां श्रीदेवी और हॉट होती जा रही हैं, वहीं उनके पति बोनी कपूर बिल्कुल थके हारे दिखते हैं.

बॉलीवुड की बेमेल जोड़ियाँ

ये है बॉलीवुड की बेमेल जोड़ियाँ – किसी ने सच ही कहा है प्यार अंधा होता है, तभी तो प्यार में अंधी इन हीरोइनों ने अपने लिए ऐसे बेमेल पार्टनर तलाशे जिनके साथ उनकी जोड़ी ज़रा भी नहीं जचती है.

Don't Miss! random posts ..