ENG | HINDI

ये 3 हीरो हो सकते हैं बॉलीवुड के अगले शाहरुख, सलमान और आमिर

अगले शाहरुख, सलमान और आमिर – पिछले कई दशकों से बॉलीवुड पर राज कर रही खान तिकड़ी (शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान) अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। अभी भी तीनों के पास बहुत काम हैं और तीनों ही हीरो लगातार हिट फिल्में दे रहे हैं।

तीनों की हर अदा पर करोड़ों लोग मर मिटते हैं और इन तीनों की एक झलक के लिए फैंस किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो जाते हैं। तीनों की उम्र अब 50 के पार हो चुकी है और ऐसे में हम आपको आज बताएंगे कि वो कौन से सितारे हैं जो बॉलीवुड के अगले शाहरुख, सलमान और आमिर बन सकते हैं।

अगले शाहरुख, सलमान और आमिर –

रणबीर सिंह (आमिर खान):

अपने पर्फेक्शन के लिए मशहूर आमिर खान की ही तरह रणबीर सिंह भी परफेक्शन के साथ काम करते हैं। आमिर के लिए देखा गया है कि वो फिल्म के हिसाब से अपने लुक में बदलाव करते हैं और रोल में बिल्कुल ढल जाते हैं। बिल्कुल ही ऐसा रणवीर सिंह में भी देखा गया है। रणवीर सिंह भी अपने किरदार के मुताबिक अपने लुक में बदलाव करते हैं और किरदार में बिल्कुल घुस जाते हैं। बैंड बाजा बारात से रणवीर ने बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की और पहली ही फिल्म के बाद उन्होंने कई अवॉर्ड हासिल किए। इसके बाद लुटेरा, गोलियों की रास लीला राम लीला, गुंडे, दिल धड़कने दो, बाजीराव-मस्तानी जैसी फिल्मों ने उन्हें बुलंदियों पर पहुंचा दिया। रणबीर स्क्रिप्ट के मुताबिक अपने लुक में बदलाव करते हैं और पूरे पर्फेक्शन के साथ अपना किरदार निभाते हैं और यही चीज उन्हें आमिर खान बराबर खड़ा करती है।

रणबीर कपूर (शाहरुख खान):

रणबीर कपूर आने वाले समय में शाहरुख खान की तरह नाम कमा सकते हैं और वो बॉलीवुड के दूसरे शाहरुख बन सकते हैं। शाहरुख की तरह रणबीर की भी बॉलीवुड में चॉकलेटी ब्वॉय की इमेज बनी हुई है और उनकी एक्टिंग को भी खूब सराहा जाता है। रणबीर ने सांवरिया फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी और पहले ही फिल्म से वो बॉलीवुड में धाक जमाने में कामयाब हो गए थे। इसके बाद रणबीर लगातार सफलता की बुलंदियां छूते गए। वेक अप सिड, अजब प्रेम की जगब कहानी, रॉकस्टार, बर्फी, ये जवानी है दीवानी, जैसी फिल्मों से रणबीर बॉलीवुड हिट फिल्मों की गारंटी बन गए। शाहरुख की ही तरह लड़कियां रणबीर की भी दीवानी हैं। अपने चॉकलेटी लुक और दमदार अभिनय से रणबीर कपूर बॉलीवुड के अगले शाहरुख खान बन सकते हैं।

वरुण धवन (सलमान खान):

सलमान खान का बचकाना अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोलता है और फैंस को अब सलमान का वही अंदाज वरुण धवन में भी दिखता है। वरुण धवन की एक्टिंग सलमान से काफी मिलती जुलती है और दर्शकों को उनमें सलमान की झलक दिखती है। स्टुडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले वरुण धवन ने अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। अपने अनूठे अंदाज से उन्होंने दर्शकों के दिलों में अलग जगह बना ली है। इसके अलावा वरुण का डांस भी दर्शकों को सलमान की याद दिलाता है। सलमान के फैंस भी अब वरुण को भविष्य का सलमान मानने लगे हैं। वरुण ने हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया, एबीसीडी-2, बदलापुर, दिलवाले जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है।

ये है बॉलीवुड के अगले शाहरुख, सलमान और आमिर – हालांकि अभी ये कहना जल्दबाजी होगी कि क्योंकि अभी इन तीनों अभिनेताओं ने अपने करियर की शुरुआत ही की है और खान तिकड़ी का विकल्प बनने के लिए इन तीनों को कड़ी मेहनत और लगातार हिट फिल्में देनी होंगी।

क्योंकि अगर आज तीनों खान बॉलीवुड के बादशाह, भाई या फिर मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट हैं तो इसके पीछे उनकी मेहनत लगन, काम के प्रति जुनून और दर्शकों का बेतशाहा प्यार है।

रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और वरुण धवन को अगर भविष्य का आमिर , शाहरुख और सलमान बनना है तो उन्हें काफी लंबा सफर तय करना होगा।

Don't Miss! random posts ..