ENG | HINDI

जब सनी देओल ने कहा कि वो इस शब्द का मतलब ही नहीं जानते तो जवाब क्या देंगे !

बॉलीवुड में नेपोटिज़म

बॉलीवुड में नेपोटिज़म – बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल ही नहीं बल्कि उनके पिता का भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में सराहनीय योगदान रहा है और अब तो सनी के बेटे और धर्मेंद्र के पोते करण देओल भी अपनी फिल्मी पारी खेलने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

लेकिन इन दिनों बॉलीवुड में एक ऐसे मुद्दे पर बहस छिड़ी हुई है जिसको लेकर हर सितारे से उसकी राय पूछी जा रही है. कुछ ऐसा ही हुआ सनी देओल के साथ जब उनसे इस ताजा मुद्दे पर बात करने की कोशिश की गई तब सनी ने कहा कि जब वो इस शब्द मतलब ही नहीं जानते तो फिर जवाब क्या देंगे.

आखिर क्या है ये पूरा माजरा चलिए इसपर एक नजर डाल ही लेते हैं.

बॉलीवुड में नेपोटिज़म का मतलब नहीं जानते सनी देओल

हाल ही में सनी देओल फिल्म पोस्टर बॉयज के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर पहुंचे. इस मौके पर सनी देओल मीडिया से मुखाबित हुए और फिर शुरू हुआ सवाल जवाब का सिलसिला.

मीडिया ने जब सनी देओल से बॉलीवुड में नेपोटिज़म यानि वंशवाद को लेकर सवाल किया तो जवाब में सनी ने कहा कि जब उन्हें इस शब्द के बारे में कुछ पता ही नहीं है तो वो इसपर अपनी प्रतिक्रिया कैसे दे सकते हैं.

इन दिनों बॉलीवुड में नेपोटिज़म यानी भाई-भतीजावाद काफी सुर्खियों में है. पहले करण और कंगना के बीच बॉलीवुड में नेपोटिज़म को लेकर हुई बातचीत से कोहराम मचा था और हाल ही में आईफा अवॉर्ड 2017 में करण जौहर, वरुण धवन और सैफ अली खान ने एक एक्ट में नेपोटिज्म को लेकर कंगना का मज़ाक उड़ाया था जिसके बाद इस मुद्दे को एक बार फिर से हवा मिल गई.

इसी मुद्दे पर जब सनी देओल से राय मांगी गई तो उन्होंने इस शब्द का अर्थ नहीं मालूम होने की बात कहते हुए अपना पल्ला झाड़ लिया. जिसके बाद यही सवाल बॉबी देओल से भी किया गया तो उन्होंने ने भी यही कहा कि उन्हें इस शब्द का मतलब नहीं पता है.

पोस्टर बॉयज में नजर आएंगे सनी और बॉबी

फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ इसी नाम से बनी एक मराठी फिल्म पर आधारित है जो 8 सितंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होनेवाली है.

आपको बता दें कि इस फिल्म में बॉबी देओल हिंदी के प्राध्यापक बने हैं और शुद्ध हिंदी में अपने डायलॉग बोलते हैं. वहीं सनी देओल के डायलॉग में उनका व्यक्तित्व साफ झलकता हुआ दिखाई देता है.

गौरतलब है कि इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सनी और बॉबी के साथ उनके पिता धर्मेंद्र भी मौजूद रहे लेकिन जब उनसे बॉलीवुड में नेपोटिज़म यानी भाई-भतीजावाद के बारे में पूछा गया तो दोनों भाईयों का यही जवाब था कि उन्हें इस शब्द का मतलब ही नहीं पता है तो जवाब क्या देंगे.

Don't Miss! random posts ..