ENG | HINDI

सिर्फ पैसों के लिए इन अभिनेत्रियों ने की अमीर लोगों से शादी

बॉलीवुड की शादियाँ

बॉलीवुड की शादियाँ – बॉलीवुड में शादियों को लेकर कई तरह की गॉसिप चलती रहती हैं। कई खूबसूरत एक्‍ट्रेसेस के पतियों को देखकर आपका सिर चकरा जाएगा।

अपने समय में कभी खूब मशहूर रही कुछ एक्‍ट्रेसेस ने केवल पैसे के लिए करोड़पति लोगों से शादी की है।

आज हम आपको बॉलीवुड की शादियाँ – बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही एक्‍ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके पति को देखकर आपको साफ पता चलेगा कि उन्‍होंने सिर्फ पैसेों के लिए ही उनसे शादी की है।

बॉलीवुड की शादियाँ –

1 – ऐश्‍वर्या राय

कहा जाता है कि मिस वर्ल्‍ड रह चुकी ऐश्‍वर्या राय ने अभिषेक बच्‍चन से शादी उनके पति अमिताभ बच्‍चन का पैसा और स्‍टेटस देखकर शादी की थी। वैसे सब बात में कोई सच्‍चाई तो नहीं दिखती है लेकिन मीडिया में ऐसी खबर फैली है।

2 – जूही चावला

इस लिस्‍ट में जूही चावला सबसे आगे हैं। जूही मिस इंडिया के साथ-साथ बॉलीवुड की टॉप एक्‍ट्रेस रह चुकी हैं। उन्‍होंने पैसों के लिए अपनी उम्र से बड़े इंसान से सिर्फ पैसों के लिए शादी की थी। ऐसा हम नहीं बल्कि जूही के पति को देखकर आप खुद ही कहेंगें। जूही के पति का नाम जय मेहता है और वह देश के बड़े बिजनेसमैन हैं।

बॉलीवुड की शादियाँ

3 – शिल्‍पा शेट्टी

शिल्‍पा शेट्टी जहां भी जाती हैं वहीं उनके पति की अमीरी के चर्चे रहते हैं। शिल्‍पा के पति राज कुंद्रा लंदन के बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं। राज कुंद्रा ने अपनी पहली पत्‍नी को तलाक देकर शिल्‍पा से शादी की थी। उनकी पहली पत्‍नी ने ये आरोप लगाया था कि शिल्‍पा ने राज से पैसों के लिए शादी की है।

बॉलीवुड की शादियाँ

4 – आयशा टाकिया

आयशा टाकिया ने अबु आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की है। अबु के पिता एक राजनेता हैं और और अबु खुद भी एक बहुत बड़े व्‍यापारी हैं।

बॉलीवुड की शादियाँ

5 – सेलिना जेटली

सेलिना जेटली ने भी दुबई के एक व्‍यापारी से शादी की है। सेलिना के बारे में भी कहा जाता है कि उन्‍होंने पैसों की वजह से शादी की है।

बॉलीवुड की शादियाँ

बॉलीवुड की शादियाँ हों या फिर ब्रेकअप, सब कुछ चर्चा में बना रहता है। इन एक्‍ट्रेसेस ने अमीर लोगों से शादी कर वैसे समझदारी का ही काम किया है।

Don't Miss! random posts ..