ENG | HINDI

बॉलीवुड हीरोइनों को देखने के बाद किस तरह का ख्याल आता है आम लड़कों को?

बॉलीवुड हीरोइनों को देखने के बाद

बॉलीवुड हीरोइनों को देखने के बाद – फ़िल्में समाज का आईना होती हैं. फिल्मों में काम करने वाले हीरो और हीरोइन आम लोगों के जीवन में कुछ इस कदर समां जाते हैं कि वो कभी कभी असल हो जाते हैं.

कुछ लड़कियां अपने फ़िल्मी हीरो को लेकर पागल हो जाती हैं तो कुछ लड़के हीरोइनों को लेकर उत्साहित हो जाते हैं.

आज हम आपको बताएंगे कि बॉलीवुड हीरोइनों को देखने के बाद लड़कों के दिल के तार किस तरह से बज उठते हैं.

बॉलीवुड हीरोइनों को देखने के बाद

1 – सेक्स

ये पहली चीज़ है जब अपनी फेवरेट हीरोइन को देखने के बाद लड़के इस बारे में सोचते हैं. लड़के यहाँ तक सोच लेते हैं कि शायद कभी सूनसान राह पर ये उनकी फेवरेट हीरोइन मिल जाए और उनसे लिफ्ट मांग ले. ये भी हो सकता है कि वो उनसे उन्हें कहीं और ले जाने को कहे और फिर उनके करीब आए. एक फिल्म देखने के बाद लड़के अपनी फेवरेट हीरोइन को अपने बेडरूम में देखते हैं. कई बार लड़के सपने में उनके साथ सेक्स कर भी लेते हैं.

2 – गर्लफ्रेंड

लड़के अपनी कल्पना में कुछ इस तरह खो जाते हैं कि वो अपनी फेवरेट हीरोइन को लेकर संजीदा हो जाते हैं. कई बार वो दिल बहलाने के लिए किसी भी लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बना लेते हैं, लेकिन असल में वो उसी हीरोइन की तरह की लड़की को खोजते हैं. एक तरह से वो उस हीरोइन को अपनी गर्लफ्रेंड के रूप में देखते हैं. उन्हें लगता है कि काश ऐसी ही कोई लड़की मिल जाए तो उनकी धाक जम जाए.

3 – लॉन्ग ड्राइव

अक्सर लड़के लड़कियों को पटाने के तुरंत बाद उन्हें लॉन्ग ड्राइव के लिए पूछते हैं. भले ही उनके पास गाड़ी न हो, लेकिन वो उधार गाड़ी के साथ आपको घुमाने ले जाते हैं. इसी तरह जब भी लड़के बॉलीवुड हीरोइन को हीरो के साथ देखते हैं तो हीरो की जगह वो खुद को देखते हैं. वो जागते हुए ये सपना देखते हैं कि हीरोइन के साथ चिपक कर वो खुद बैठे हैं. कई फिल्मों में इस चीज़ को बखूबी दर्शाया गया है.

ये होता है बॉलीवुड हीरोइनों को देखने के बाद – इन सब के अलावा भी जब लड़के बॉलीवुड हीरोइन को देखते हैं तो उनके मन में और भी कई गंदे ख्याल आते हैं, जिसे शेयर करना मुश्किल होता है.

Don't Miss! random posts ..