ENG | HINDI

इंटीमेट सीन देकर जब यह अभिनेत्री बन गई थी बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस!

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस – बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो हॉट और इंटीमेट सीन्स देने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं इन अभिनेत्रियों में कई ऐसी भी हैं जो इस तरह के सीन्स के लिए काफी पाप्युलर भी मानी जाती हैं.

इसी कड़ी में आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी ही अभिनेत्री से रूबरू कराने जा रहे हैं जो अपने इंटीमेट सीन की वजह से देखते ही देखते बन गई थी बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस.

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस –

उदिता गोस्वामी ऐसे बनीं बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी को इस इंडस्ट्री की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक माना जाता रहा है. हालांकि उदिता ने अपने फिल्मी करियर में काफी कम फिल्मों में ही काम किया है. इतना ही नहींं ज्यादातर फिल्मों में उदिता ने बोल्ड और इंटीमेट सीन्स देकर दर्शकों पर अपना जादू बिखरने की कोशिश भी की है.

साल 2003 में आई फिल्म ‘पाप’ में जॉन अब्राहम के साथ बोल्ड इंटीमेट सीन देकर उदिता गोस्वामी ने खूब सुर्खियां बटोरी. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कामयाबी हांसिल नहीं कर पाई. लेकिन इसी फिल्म ने देखते ही देखते इंडस्ट्री में उदिता को सबसे हॉट एक्ट्रेस जरूर बना दिया.

कई फिल्मों में उदिता ने दिए बोल्ड सीन

फिल्म ‘पाप’ में उदिता और जॉन के बीच काफी बोल्ड और इंटीमेट सीन्स फिल्माए गए और इस फिल्म के बाद उन्होंने साल 2005 में आई फिल्म ‘ज़हर’ में काम किया.

इस फिल्म में उदिता ने सीरियल किसर इमरान हाशमी के साथ कई बोल्ड सीन्स भी दिए. इतना ही नहीं फिल्म के पोस्टर में भी उदिता ने बेयर बैक के साथ पोज किया जिसकी वजह से उन्हें काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी.

इस फिल्म के बाद उन्होंने मोहित सूरी के साथ शादी रचा ली और शादी के बाद फिल्म ‘अक्सर’ में एक बार फिर उन्हें इमरान हाशमी के साथ रोमांस करते हुए देखा गया. उदिता ने लगभग अपनी सभी फिल्मों में खूब इंटीमेट सीन्स दिए बावजूद इसके उनके फिल्मी करियर को कोई खास कामयाबी नहीं मिल पाई.

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस – गौरतलब है कि उदिता काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं वो फिलहाल अपने पति और एक बेटी के साथ शादीशुदा जिंदगी की जिम्मेदारियों को अच्छी तरह से निभाने में व्यस्त हैं.

 

Don't Miss! random posts ..