ENG | HINDI

बॉलीवुड में वो कौन सी हीरोइन है जो कपड़े की तरह बॉयफ्रेंड बदलती है ?

फ़िल्में जिसने बदल दी हीरोइनों की किस्मत

बॉलीवुड नाम ही काफी है समझने के लिए. परदे पर ये स्टार जितने अच्छे लगते हैं असल जिंदगी उनकी उतनी ही काली होती है. परदे पर दिखने के लिए ये इतनी हरकतें कर चुके होते हैं कि असल में इनसे प्यार करने वालों की एक कमी सी हो जाती है.  परदे पर हीरो के साथ रोमांस करते हुए ये हेरोइने इस कदर आदि हो चुकी होती हैं की उन्हें रियल लाइफ में भी एक लड़के से काम नहीं चलता.

दीपिका पादुकोण का न्यूड फोटो

बॉलीवुड की एक ऐसी हीरोइन है जो कपडे की तरह बॉयफ्रेंड बदलती है. वो जब बॉलीवुड में आई थी तब ऐसा माना जा रहा था कि ये बाकी लड़कियों से अलग है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं दीपिका पादुकोण की. वाही दीपिका जो कभी स्पोर्ट्स खिलाड़ी थीं. उन्हें बैडमिंटन खेलना पसंद था. उनके पिता उन्हें एक खिलाड़ी बनाना चाहते थे, लेकिन दीपिका का नेचर इसके बिलकुल विपरीत था.

पारदर्शी कपड़ों में अभिनेत्रियाँ

ग्लैमर ने उन्हें इस कदर घेरा कि वो खिलाड़ी बनने की बजाय हीरोइन बनने की सोचने लगीं. इसके लिए सबसे पहले मॉडलिंग शुरू की. उस दौरान एक लड़के का हाथ पकड़ी जिसके साथ वो बहुत ज्यादा समय नहीं बिताई और रैम्प से बॉलीवुड में कदम रखीं. ॐ शांति ॐ मिलने के बाद उनका करियर ग्राफ उठता ही गया. इस दौरान वो विजय माल्या के बेटे सिध्दार्थ के साथ खूब घूमीं.

अभिनेत्रियाँ जो ठुकरा चुकी है सच्चा प्यार

कई खबरों में यहाँ तक आया था कि दीपिका किंग फिशर के मालिक को भी डेट कर चुकी हैं. वो पहले बाप और फिर बेटे के साथ टाइम स्पेच्न्द कर चुकी हैं. उसके बाद दीपिका कपूर खानदान में सिर्फ रणवीर कपूर के साथ नहीं बल्कि कई लड़कों के साथ समय बिताते दिखीं. वो जानती थीं कि कपूर खानदान का रिश्ता है बॉलीवुड में बहुत गहरा इसलिए वो इसे गंवाना नहीं चाहती थी.

दीपिका जोकोविक अफेयर

दीपिका जितनी खूबसूरत हैं उससे कहीं ज्यादा चालाक भी हैं. वो जानती हैं की किससे कब काम निकलवाना है. दीपिका कर लड़कों के साथ डेट करती रहीं और मीडिया की खबरों पर ध्यान नहीं दिया. उन्हें पता था की उन्हें  एक दिन बॉलीवुड पर राज़ करना है. इसलिए उन्हें पीछे मुड़कर नहीं देखना है. वो इस बात को झुठलाना नहीं चाहती थीं कि मॉडल से हीरोइन बनी लड़कियां ज्यादा सफल नहीं होती, इसलिए बड़ी चालाकी से दीपिका ने पहले मॉडलिंग छोड़ी और बाद में फ़िल्में ज्वाइन की.

dipika

रणवीर कपूर के साथ दीपिका का जब रिश्ता था उसी दौरान वो क्रिकेट के कई खिलाड़ियों के साथ भी समय स्पेंड करती रहीं. उन्हें मालूम था की हो सकता है की सितारा कहीं से चमक जाए. ऐसे में मौके को गवाना क्यों. दीपिका ने इसके बाद एक ऐसे इन्सान का हाथ थामा जो उन्हें दिल से प्यार करता है और उनसे शादी करना चाहता है, लेकिन दीपिका अभी घर बसाने के मूड में नहीं हैं. वो नहीं चाहती कि उस बन्दे के साथ शादी करके वो माँ बनकर रह जाए. दीपिका अपनी लाइफ को अपने अनुसार ही जीती आई हैं और आगे भी ऐसा ही करेंगी. अब ये जनाब को समझना चाहिए की वो इसे कैसे लें.

ये दीपिका की लाइफ है. अब वो उसे इस तरह से जीएं या उस तरह से हमें क्या फर्क पड़ता है. इट्स हर चॉइस.

Don't Miss! random posts ..