ENG | HINDI

गरमी में बॉलीवुड के हीरोज़ कैसे ख़ुद को रखते हैं पसीना से दूर

बॉलीवुड के सितारे पसीने से दूर रहते हैं

गर्मी के मौसम में ख़ुद को कूल रखने के लिए और पसीना से बचने के लिए आप न जाने क्या क्या करते हैं.

कभी परफ्यूम तो कभी नहाने का शोप लगाने के नए नए तरीक़े ढूंढते रहते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड के सितारे ख़ुद को कैसे दूर रखते हैं पसीने से बचने के लिए. वो शोप और सेंट पर इतना पैसा नहीं ख़र्च नहीं करते, बल्कि बॉलीवुड के सितारे पसीने से दूर रहते हैं – अपनाते हैं कुछ ऐसे प्रयास करते हैं कि जिससे वो पसीने से दूर रहते हैं और हैंडसम और कूल नज़र आते हैं.

बॉलीवुड के सितारे पसीने से दूर रहते हैं – 

1 – ऋतिक रोशन

ग्रीक गॉड के नाम से मशहूर ऋतिक रोशन गर्मी में ख़ुद को एनर्जेटिक रखने के लिए बहुत सारा पानी पीते हैं और जूस ज़्यादा से ज़्यादा पीते हैं. ऋतिक सुबह नाश्ते में एग लेते हैं, इससे उनकी बॉडी को प्रोटीन मिल जाता है और वो चमकती भी रहती है.

बॉलीवुड के सितारे पसीने से दूर रहते हैं

2 – जॉन अब्राहम

जॉन जवां लड़कियों की धड़कन हैं. जैसी ही जॉन की शादी की ख़बर आई थी, लड़कियों का सपना टूट गया था. जॉन इस गर्मी में ख़ुद को एनर्जेटिक रखने के लिए ब्रेकफास्ट में अंडे के साथ ग्लास भरकर जूस पीना पसंदी करते हैं. और हां, जॉन को पैक्ड जूस नहीं, बल्कि ताज़ा फलों के जूस पीना पसंद हैं.

बॉलीवुड के सितारे पसीने से दूर रहते हैं

3 – वरुण धवन

वरुण धवन को गर्मी के मौसम में बहुत-सारा पानी पीना और दिन में कई बार नहाना पसंद है. वरुण ख़ुद को कूल एंड सेक्सी रखने के लिए ये दो काम करते हैं. दिन में वनो फ्रूट खाना पसंद करते हैं.

बॉलीवुड के सितारे पसीने से दूर रहते हैं

4 – सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के वो उभरते हुए नए सितारे हैं, जिनका क्रेज़ दिनोंदिन लोगों पर बढ़ता जा रहा है. ख़ासतौर पर लड़कियों में सुशांत का खासा क्रेज़ देखने को मिल रहा है. सुशांत सिंह अपने इस क्रेज़ को बनाए रखने के लिए गर्मी के मौसम पानी का सेवन करते हैं. जूस का सेवन ज़्यादा से ज़्यादा करते हैं.

बॉलीवुड के सितारे पसीने से दूर रहते हैं

बॉलीवुड के सितारे पसीने से दूर रहते हैं – अब तक आप भी पसीने से बचने के लिए पैसा खर्च करते हैं, तो अब से चुनिए ये स्मार्ट तरीक़ा. बस अपने खाने पर ध्यान रखिए और पसीने से बचिए.