ENG | HINDI

बॉलीवुड की वो हीरोइन्स जिन्होने मम्मी बनने के बाद किया कमबैक और लगी हॉट

feature

हीरोइन्स  बारे में अक्सर ये कहा जाता है कि शादी के बाद उनकी मार्केट वैल्यू कम हो जाती है.

बात अगर बाल बच्चों वाली हीरोइन की हो तो ऐसे में खुद को मैटेंन कर पाने के लिए भी वक्त मुश्किल से निकल पाता है. लेकिन कई हीरोइन्स ऐसी भी है जो मम्मी बनने के बाद भी यम्मी दिखती है

आईए देखते है बॉलीवुड की ऐसी हीरोइन्स जिन्होने मम्मी बनने के बाद किया कमबैक और लगी हॉट

काजोल-

काजोल एक बेटे और बेटी की मम्मी है. शादी के इतने साल बीत जाने के बाद भी उनकी क्यूटनेस में कोई कमी नहीं आई है. वो आज भी काफी बबली लगती है साथ ही उनका चेहरा लगता है एकदम फ्रेश. साल 2003 में वो पहली बार मम्मी बनीं  इसके बाद फ़िल्म कल होना हो में वो एक कैमियो रोल में नजर आई. साल 2006 में उन्होंने फ़िल्म फ़ना में एक कश्मीरी लड़की का रोल किया था इस फ़िल्म के लिए उन्हें काफी एप्रिसिएशन मिला था. दूसरी बार वो साल 2010 में एक  बेटे की मम्मी बनीं इसके बाद वो स्टूडेंट ऑफ द ईयर में एक कैमियो रोल में नजर आई. एक बार फिर उनसे फना से भी बड़ी सक्सेस की उम्मीद लगाई जा रही है. फ़िल्म दिलवाले से इस फ़िल्म में वो शाहरुख खान के साथ नजर आ रही है जिनके साथ उनकी जोड़ी सक्सेस की गारंटी मानी जाती है.

kajol

ऐश्वर्या रॉय- ऐश्वर्या राय भी काजोल की तरह 40 साल का आकड़ा पार कर चुकी है. नई बोतल में पुरानी शराब की कहावत को वो पूरी तरह सच साबित कर चुकी है. ऐश्वर्या फ़िल्म जज्बा के जरिए  एक मम्मी के तौर पर वापसी करने वाली है. इस फ़िल्म के लिए उन्होने काफी  वजन भी घटाया है. आरध्या की मम्मी बनने के बाद ये उनकी पहली फ़िल्म होगी.

aish

लारा दत्ता-लारा दत्ता के सिंग इज़ ब्लींग के लुक को देखकर कहीं से ये नहीं लगता कि वो एक बच्ची की मम्मी है. मुंह में गुलाब का फूल दबाएं और स्कर्ट पहनी हुई लारा का लुक काफी हॉट लग रहा है. मम्मी बनने के बाद वो फ़िल्म डेविड में नजर आ चुकी है. सिंग इज़ ब्लिंग के अलावा लारा नो एंट्री में एंट्री, और फितूर जैसी फ़िल्मों में नजर आ चुकी है.

laraselect

काजोल, लारा और ऐश्वर्या तीनों ही बिग बैनर्स की फ़िल्मों में नजर आ रही है ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि ये सभी मम्मीज एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरेंगी.

Don't Miss! random posts ..